मंदिरों में कोरोना गाइडलाइन के साथ भक्तों ने किया दर्शन पूजन

जागरण संवाददाता कोपागंज (मऊ) वासंतिक नवरात्र के पहले दिन देवी मंदिरों में सुबह से ही पू

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:15 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:15 PM (IST)
मंदिरों में कोरोना गाइडलाइन के साथ भक्तों ने किया दर्शन पूजन
मंदिरों में कोरोना गाइडलाइन के साथ भक्तों ने किया दर्शन पूजन

जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ) : वासंतिक नवरात्र के पहले दिन देवी मंदिरों में सुबह से ही पूजन-अर्चन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। नगर क्षेत्र के प्राचीन शितला मंदिर और नव दुर्गा मंदिर पर दर्शन पूजन के लिए श्रद्धालु सुबह से ही मां दुर्गा की विधिवत पूजा अर्चना कर परिवार के सुख समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगा। वासंतिक नवरात्र पर अधिकांश लोगों ने कलश स्थापना कर मां दुर्गा की भक्ति में लीन रहें। कोरोना संक्रमण को देखते हुए दुर्गा मंदिरों पर श्रद्धालुओं की भीड़ काफी कम रही।

------------------

कोरोना से मुक्ति के महिलाओं ने मां वनदेवी से मांगा आर्शीवाद

जागरण संवाददाता,नौसेमरघाट (मऊ) : विकास खंड परदहा क्षेत्र के कहिनौर गांव स्थित मां वनदेवी मंदिर पर दर्शन पूजन के लिए श्रद्धालु मंगलवार के दिन सुबह से ही मां वनदेवी की विधिवत पूजन अर्चन कर परिवार के सुख समृद्धि के लिए मां से आशीर्वाद मांगा। भक्त कलश स्थापना कर मां दुर्गा की भक्ति में लीन रहे। वनदेवी मंदिर के पुजारी सभी श्रद्धालुओं को शारीरिक दूरी का पालन कराते हुए मुंह पर मास्क लगाकर पूजन अर्चन करने दिया जा रहा था। नवरात्र शुरू होते ही फलों के दामों में अचानक बढ़ोत्तरी

जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ) : वासंतिक नवरात्र शुरू होते ही फलों के दामों में अचानक वृद्धि हो गई। फलों के दामों में बढ़ोतरी होने से नवरात्र में व्रत रखने वाले लोगों पर बढ़े भाव भारी पड़ रहे हैं। उनका कहना है कि नवरात्र से कुछ दिनों पहले फलों के भाव काफी गिरे हुए थे। नवरात्र शुरू होते ही फलों के दामों में अचानक वृद्धि हो गई। अचानक फलों के दामों में हुई बढ़ोतरी का नजारा कस्बे के बाजार मोड़ पर देखने को मिल जाएगी। यहां नवरात्र शुरू होते ही फलों के दामों में तीस से चालीस प्रतिशत की वृद्धि हो गई। अंगूर एक हफ्ते पहले 40 रूपया था, वह अचानक 80 रुपया हो गया। 70 से 80 रूपया प्रतिकिलो वाला सेव 120 रुपये प्रतिकिग्रा बिक रहा है।

chat bot
आपका साथी