दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत

घोसी (मऊ) कोतवाली अंतर्गत घोसी-मझवारा मार्ग पर प्राथमिक विद्यालय बरूहां के समीप बुधवार को ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:45 PM (IST)
दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत
दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत

घोसी (मऊ) : कोतवाली अंतर्गत घोसी-मझवारा मार्ग पर प्राथमिक विद्यालय बरूहां के समीप बुधवार को हुई मार्ग द‌रु्घटना में घायल 40 वर्षीय बहाुदर निवासी मुंगेसर की उपचार के दौरान शुक्रवार की शाम मौत हो गई।

बुधवार को साइकिल सवार बहादुर को पिकअप नेटक्कर मार दी। पुलिस ने पिकअप को पकड़कर कोतवाली भेजा जबकि चालक फरार होने मे सफल रहा। उधर घायल बहादुर को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद बहादुर को सदर अस्पताल भेजा गया। यहां से भी उन्हें वाराणसी भेजा गया स्वजन जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। यहां पर उपचार के दौरान शुक्रवार की शाम मौत हो गई। पुलिस ने घटना के बाबत पूर्व से दर्ज प्राथमिकी की धाराओं मे संशोधन कर लिया है।

सड़क हादसे में दो युवक घायल

मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : बाइक सवार दो युवक शुक्रवार रात लगभग दस बजे आजमगढ़ जा रहे थे। वे जैसे ही कैलेंडर मुहम्मदाबाद गोहना पहुंचे थे कि चार पहिया वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया। दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के रैनी निवासी 40 वर्षीय धीरज विश्वकर्मा पुत्र स्वामीनाथ एवं 35 वर्षीय दीपक पुत्र रामप्रसाद बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। दोनों को गंभीर चोट आने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी