संदिग्धावस्था में आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता बोझी (मऊ) घोसी कोतवाली क्षेत्र के पूनापार गांव में शुक्रवार की सुबह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:59 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:59 PM (IST)
संदिग्धावस्था में आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
संदिग्धावस्था में आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, बोझी (मऊ) : घोसी कोतवाली क्षेत्र के पूनापार गांव में शुक्रवार की सुबह संदिग्धावस्था में आम के पेड़ पर बाइस वर्षीय युवक का शव लटकता मिला। अल सुबह टहलने निकले लोग युवक के शव को पेड़ से लटकता देख अवाक रह गए। घटना की सूचना परिजनों को दी गई। आनन-फानन में परिजनों ने शव को नीचे उतारा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके की तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। दूसरी तरफ युवक के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। इस आधार पर पुलिस युवक के मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिजनों के अनुसार मृत रोहित पुत्र रामविलास गांव के ही अपने मित्र सोनू मौर्य के साथ गुरुवार की दोपहर से घर से निकला था। रात में लौटने में देर होने के कारण फोन किया तो फोन नहीं उठा। ऐसे में मित्र के साथ होने के कारण रात में सभी लोग निश्चित होकर सो गए। सुबह शव आम के पेड़ लटकता मिला। मित्र सोनू मौर्य का घर घटनास्थल आम के पेड़ से मात्र पचास मीटर की दूरी पर है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हत्या करने के बाद युवक का शव आम के पेड़ पर लटका दिया गया है। परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है। युवक बीस दिन पूर्व ही पानीपत से घर आया था। वह वहां पर मजदूरी का कार्य करता था। वह तीन भाइयों में मझला था।

इस संबंध में कोतवाल कुमुद शेखर सिंह का कहना है कि मृत युवक के मित्र को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस अपने स्तर से पूछताछ कर रही है। ------------- इनसेट ......

युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल जागरण संवाददाता, बोझी (मऊ) : अनुसूचित बस्ती पूनापार में अनुसूचित युवक की मौत से गांव के लोग आहत हैं। पूरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

रोहित के परिवार में बड़ा भाई राहुल व छोटा भाई भोलू, माता सुनीता के साथ रहते थे। परिवार के लोगों की आजीविका मजदूरी के भरोसे ही चलती है। रोहित कमाने के लिए पानीपत गया था। रोहित की मां सुनीता ने बताया की उसकी गर्दन की हड्डी टूटी हुई है। मां का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। जमीन से आम के पेड़ की डाल की ऊंचाई महज सात फुट है। मृतक के गर्दन व पेड़ की डाल में बंधी रस्सी ढीली थी। इससे साबित होता है कि हत्या के बाद शव को दुपट्टे के सहारे पेड़ से लटकाया गया है।

chat bot
आपका साथी