छात्रसंघ चुनाव को डीसीएसके प्रशासन तैयार

जागरण संवाददाता मऊ डीसीएसके पीजी कालेज प्रशासन छात्रसंघ चुनाव कराने के लिए तैयार हो गय

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 07:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 07:33 PM (IST)
छात्रसंघ चुनाव को डीसीएसके प्रशासन तैयार
छात्रसंघ चुनाव को डीसीएसके प्रशासन तैयार

जागरण संवाददाता, मऊ : डीसीएसके पीजी कालेज प्रशासन छात्रसंघ चुनाव कराने के लिए तैयार हो गया है। प्रबंधन की ओर से एसोसिएट प्रोफेसर अशोक कुमार को बकायदा चुनाव अधिकारी भी नामित कर दिया गया है। प्राचार्य डा.अरविद कुमार मिश्र ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर अपनी ओर से तैयारियां पूरी होने की जानकारी दे दी है।

डीसीएसके पीजी कालेज में वर्तमान में जिले के विभिन्न अंचलों के पांच हजार से अधिक छात्र अध्ययन कर रहे हैं। कालेज में चुनाव किसी भी समय कराया जा सके, इसके लिए कालेज प्रशासन की ओर से प्रवेश बंद कर सभी छात्रों का परिचय पत्र जारी कर दिया गया है। छात्र राजनीति की गतिविधियों के बीच कालेज का शैक्षिक वातावरण कहीं से प्रभावित न हो, इसे लेकर कालेज के अंदर बाहरी छात्रों के प्रवेश पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। कालेज परिसर में केवल वे ही छात्र प्रवेश कर पाएंगे जो निर्धारित पोशाक और परिचय पत्र के साथ आएंगे ।

छात्र नेताओं ने बदला चोला, पहनी ड्रेस

कालेज में अनुशासन का डंडा चलते ही छात्रसंघ चुनाव में बतौर प्रत्याशी विभिन्न पदों पर दावेदारी करने की सोच रहे छात्रों ने भी कालेज की निर्धारित पोशाक में आना शुरू कर दिए हैं। प्राचार्य डा.एके मिश्र का दो टूक कहना है कि कालेज में अध्ययन के लिए आने वाले सभी पहले छात्र हैं, फिर छात्रनेता। इसलिए कालेज का अनुशासन सबके लिए समान है और सब पर लागू है। =====

डीसीएसके प्रशासन एवं प्रबंधन छात्रसंघ चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सूचित कर दिया गया है। अनुमति मिलते ही चुनाव करा दिया जाएगा।

- डा.एके मिश्र, प्राचार्य।

chat bot
आपका साथी