प्रतिमा क्षतिग्रस्त करते मनबढ़ धराया, धुनाई

कोपागंज थाना क्षेत्र के कनियारीपुर में गुरुवार की देर शाम एक युवक को डा. आंबेडकर मूर्ति को क्षतिग्रस्त करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ कर धुनाई की। इसके पुलिस को सूचना देकर सौंप दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आरोपित को हिरासत में लेकर थाने लाई। ग्रामीणों ने युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:10 AM (IST)
प्रतिमा क्षतिग्रस्त करते मनबढ़ धराया, धुनाई
प्रतिमा क्षतिग्रस्त करते मनबढ़ धराया, धुनाई

जासं, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज थाना क्षेत्र के कनियारीपुर में गुरुवार की देर शाम एक युवक को डा. आंबेडकर मूर्ति को क्षतिग्रस्त करते हुए  ग्रामीणों ने पकड़ कर धुनाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आरोपित को हिरासत में लेकर थाने लाई। ग्रामीणों ने युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। पुलिस प्रार्थना पत्र के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

 कनियारीपुर में गुरुवार की शाम लगभग छह बजे गांव का ही चंद्रजीत यादव डा. भीम राव आंबेडकर मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास कर रहा था, तभी किसी ग्रामीण ने उसे देख लिया। शोर मचाने पर जुटे दर्जनों की संख्या में लोगों ने युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया। पुलिस को सूचना देकर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई भी की।

chat bot
आपका साथी