लाखों की लागत से नाले का निर्माण शुरू

लाखों की लागत से नाले का निर्माण शुरू

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:09 PM (IST)
लाखों की लागत से नाले का निर्माण शुरू
लाखों की लागत से नाले का निर्माण शुरू

जागरण संवाददाता, बोझी (मऊ) : स्थानीय बाजार को अब जलनिकासी की समस्या से मुक्ति मिलेगी। दशकों से बाजार वासियों को जल निकासी की समस्या के समाधान को लेकर लाखों की लगात से नाले का निर्माण शुरू हो गया है। कई चरणों में नाले का निर्माण व मार्गों का नव निर्माण कर विकास कार्य तेज करने की रणनीति बनी है। इसको पंख लगा है ग्राम प्रधान आलोक कुमार के प्रयास से। जिसका बाजार वासियों ने स्वागत भी किया है।

बाजार में पुलिस चौकी से मेन गली होते हुए तालाब तक 240 मीटर की लंबाई में साढ़े तीन मीटर चौड़ा नाले के निर्माण व इंटरला¨कग का निर्माण कार्य पुलिस चौकी पर सोमवार से शुरू हो गया है। यह कार्य जिला पंचायत से हो रहा है। इसकी देख-रेख स्वयं जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक जायसवाल द्वारा किया जा रहा है। वे ठेकेदार को दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने हिदायत दी कि किसी भी दशा में मानक का उल्लंघन न हो। मानक के अनुसार काम हो। इनसेट--

लोगों ने ली राहत की सांस, जताई खुशी

बाजार की जल निकासी जैसी ज्वलंत समस्या के समाधान के लिए आगे आए प्रधान व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक कुमार जायसवाल की सराहना करते हुए प्रसन्नता जताई व कहा कि अब उम्मीद है बाजार की स्थिति में सुधार हो सकेगा। पेयजल की भी बड़ी समस्या है उसके लिए भी प्रयास होना चाहिए। पवन कुमार मद्देशिया, मुरली गुप्ता, अशोक गुप्ता, सुरेंद्र, पारस यादव, मंटू यादव, घनश्याम, रणजीत, गुलाब आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी