संपूर्ण लॉकडाउन का नहीं दिख रहा असर

जनपद में कोरोना के संक्रमित लगातार बढ़ रहे है जिससे पूरे शहर में संपूर्ण लाकडाउन लगाया गया है। लेकिन मिर्जाहादीपुरा में लॉकडाउन को सब्जी और फल बेचने वाले तथा कुछ स्थानीय खरीददारों ने मजाक बनाकर रख दिया है। झुंड में आकर लोग ठेलों पर सामानों की खरीद रहे है। वही बाजार में ठेले में वालों की हालत यह है कि आजमगढ़ तथा चिरैयाकोट की सड़क पर कही भी ठेला लगाकर खड़े हो जा रहे है। कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए और

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:57 PM (IST)
संपूर्ण लॉकडाउन का नहीं दिख रहा असर
संपूर्ण लॉकडाउन का नहीं दिख रहा असर

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद में कोरोना के संक्रमित लगातार बढ़ रहे है, जिससे पूरे शहर में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। मिर्जाहादीपुरा में लॉकडाउन के दौरान सब्जी और फल बेचने वाले तथा कुछ स्थानीय खरीददारों ने मजाक बनाकर रख दिया है। झुंड में आकर लोग ठेलों पर सामानों की खरीद रहे है। बाजार में ठेले में वालों की हालत यह है कि आजमगढ़ तथा चिरैयाकोट की सड़क पर कही भी ठेला लगाकर खड़े हो जा रहे है।

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए और लोग प्रभावित व संक्रमित न हो उसके लिए प्रशासन ने फिर एक बार लॉकडाउन को 15 दिन के लिए बढ़ा दिया है। लोगों के आने जाने पर रोक लगाने हेतु तकरीबन सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है। मिर्जाहादीपुर में लोग लॉकडाउन का पालन न करते हुए खूब तफरी कर रहे हैं। फल बेचने वाले लोगों व ठेलों की भरमार ऐसी कि सड़क ही जाम रहती है। खरीदारों की भी भीड़ ऐसी कि बिना मास्क लगाए झुंड का झुंड में निकल कर ठेलों से खरीदारी करती दिख रही है। दक्षिण टोला थाने से सटे यह सब हाल है फिर भी मौन बनकर पुलिस देख रही है। प्रशासन के मनाही के बाद भी चोरी छिपे कुछ दुकानदार पिछले दरवाजों से सामानों की बिक्री कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी