बिजली व्यवस्था को लेकर एक्सइएन से मिले नागरिक

नगर के मुहल्ला रघुनाथपुरा की जर्जर बिजली व्यवस्था को लेकर मुहल्लेवासियों ने शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष खालिद अंसारी के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम के कार्यालय में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 06:56 PM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 06:56 PM (IST)
बिजली व्यवस्था को लेकर एक्सइएन से मिले नागरिक
बिजली व्यवस्था को लेकर एक्सइएन से मिले नागरिक

जासं, मऊ : नगर के मुहल्ला रघुनाथपुरा की जर्जर बिजली व्यवस्था को लेकर मुहल्लेवासियों ने शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष खालिद अंसारी के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम के कार्यालय में मिला। प्रतिनिधि मंडल ने नगर के मुहल्ला रघुनाथपुरा की जर्जर विद्युत व्यवस्था के विषय में अवगत अधिशासी अभियंता को अवगत कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुये अधिशासी अभियंता ने प्रतिनिधि मंडल को व्यवस्था में सुधार का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधि मंडल का कहना कि मुहल्ले की बिजली दुर्ववस्था के चलते नागरिकों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सुधारा जाना नितांत आवश्यक है। अन्यथा की स्थिति में बिजली दु‌र्व्यवस्था को लेकर धरना प्रदर्शन व चक्का जाम के लिये बाध्य होना पड़ेगा। इसकी सारी जिम्मेदारी विभाग की होगी।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से रोशन अली गांधी, अबुल फैज, अयाज अहमद, शमशेर आलम, आफताब आलम, आसिफ जमाल, फिरोज अहमद, मु. काशिफ, मु. उमर, नौशाद अली, खुर्शीद अनवर आदि थे।

chat bot
आपका साथी