भाजपा नेताओं सहित 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता मधुबन (मऊ) नगर पंचायत क्षेत्र के भैरोपुर मोड़ के पास शुक्रवार की देर श्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:07 PM (IST)
भाजपा नेताओं सहित 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
भाजपा नेताओं सहित 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : नगर पंचायत क्षेत्र के भैरोपुर मोड़ के पास शुक्रवार की देर शाम भाजपा जिलामंत्री बबलू ठठेरा और अभिषेक सिंह के बीच हुए विवाद व मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 13 लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को संकलित कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भैरोपुर मोड़ के पास भाजपा के जिला मंत्री बबलू ठठेरा और भाजपा के अभिषेक सिंह तथा उनके स्वजनों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इसमें बबलू ठठेरा, अभिषेक सिंह सहित चार लोग घायल हो गए थे। चिकित्सकों ने बबलू ठठेरा की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। इस हाई-प्रोफाइल मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इसमें अभिषेक सिंह की तहरीर पर पुलिस ने बबलू ठठेरा व सभासद विनोद मद्धेशिया सहित आठ के विरुद्ध तथा बबलू ठठेरा की तहरीर पर अभिषेक सिंह, नीतिश सिंह सहित पांच के विरुद्ध पुलिस ने गंभीर धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है। घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों द्वारा लगवाए गए सीसीटीवी के फुटेज को संकलित करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। इनसेट--

इंटरनेट मीडिया पर चल रहा आरोप-प्रत्यारोप

भाजपा के जिला मंत्री बबलू ठठेरा और अभिषेक सिंह के बीच मारपीट के बाद इंटरनेट मीडिया में माहौल गर्म हो गया है। इंटरनेट मीडिया में जमकर एक-दूसरे के प्रति आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसमें मर्यादा की सीमा को लांघते हुए अभद्र टिप्पणी करने से भी गुरेज नहीं किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी