उन्नाव कांड के विरोध में निकला कैंडिल मार्च

तहसील क्षेत्र के मर्यादपुर में मंगलवार की उन्नाव कांड की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कैंडिल मार्च निकाला गया और पीड़िता को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 07:03 PM (IST)
उन्नाव कांड के विरोध में निकला कैंडिल मार्च
उन्नाव कांड के विरोध में निकला कैंडिल मार्च

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : तहसील क्षेत्र के मर्यादपुर में मंगलवार की उन्नाव कांड की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कैंडिल मार्च निकाला गया और पीड़िता को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। क्षेत्र के मर्यादपुर में कैंडिल मार्च निकालते हुए वक्ताओं ने रेपकांड के बाद पीड़िता को जलाकर उसकी हत्या करने वाले आरोपितों को फांसी देने की मांग करते हुए पीड़ित परिवार की सभी मांगों को पूरा करने की आवाज उठाई।

कहा कि पुलिस अगर समय पर कार्रवाई की होती तो शायद उन्नाव की पीड़िता की जान बचा ली जाती लेकिन भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे पुलिस ने पीड़िता को न्याय दिलाने की बजाय मामले पर लीपापोती करते रहे। लेकिन अब देश की जनता जाग चुकी है। पीड़ित परिवार की सभी मांगों को पूरा करते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित नहीं की गई तो सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने का काम किया जाएगा। अंत में गांधी विद्यालय इंटर कालेज में रेप पीड़िता को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस दौरान विजेंद्र यादव, अप्पू मौर्य, रजत मिश्र, राजेंद्र यादव, सतीश रघुवंशी, जीवनलाल, फारुख शेख, रवि गुप्त, हनुमंत यादव, साकिब, नवीन, कमलेश, सचिन, प्रकाश, मोहित आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी