ट्रेजरी घोटाले के मामले पर भाजपा का कड़ा रुख

तहसील मुख्यालय पर फर्जी ट्रेजरी चालान के द्वारा शस्त्र नवीकरण कराकर सरकारी धन का घोटाला किए जाने के मामले को लेकर क्षेत्रीय सत्ताधारी दल के नेताओं ने कड़ा रुख अख्तियार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Aug 2019 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 13 Aug 2019 06:36 PM (IST)
ट्रेजरी घोटाले के मामले पर भाजपा का कड़ा रुख
ट्रेजरी घोटाले के मामले पर भाजपा का कड़ा रुख

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील मुख्यालय पर फर्जी ट्रेजरी चालान के द्वारा शस्त्र नवीकरण कराकर सरकारी धन का घोटाला किए जाने के मामले को लेकर क्षेत्रीय सत्ताधारी दल के नेताओं ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। पूरे प्रकरण को मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत करके इसकी जांच कराने की मांग कर रहे हैं। 

स्थानीय तहसील मुख्यालय पर लंबे समय से फर्जी ट्रेजरी चालान के द्वारा सरकारी धन का घोटाला करके शस्त्र नवीनीकरण किए जाने के मामले का बीते आठ अगस्त को खुलासा होने के बावजूद प्रशासन द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई न होता देखकर भाजपा नेताओं ने कड़ी नाराजगी व्यक्त किया है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष राधेश्याम सिंह,  मंडल महामंत्री आलोक मल्ल, राजीव पांडेय व भाजयुमो के जिला महामंत्री बबलू ठठेरा ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए प्रतिदिन प्रयास कर रही है लेकिन विपक्षी दलों की मानसिकता से ग्रसित अधिकारी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के साथ ही भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। इसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ ही जनपद के प्रभारी मंत्री को इस पूरे प्रकरण से अवगत कराकर घोटाले का पर्दाफाश कराने के साथ ही दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कराया जाएगा। ताकि भविष्य में कोई अधिकारी कर्मचारी भ्रष्टाचार करने व इसको संरक्षण देने की हिमाकत न कर सके।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी