बूथ की मजबूती से 2019 फतह करेगी भाजपा

बूथ की मजबूती से 2019 फतह करेगी भाजपा

उत्तर प्रदेश सरकार के खाद्य रसद राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास की तरफ अग्रसर है।

JagranTue, 18 Sep 2018 05:59 PM (IST)

जागरण संवाददाता, दोहरीघाट (मऊ) : क्षेत्र के गोंठा बाजार स्थित मोटल तथागत के सभागार में भाजपा संगठन द्वारा जिला पदाधिकारी मंडल तथा सेक्टर अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं की बैठक हु्ई। उत्तर प्रदेश सरकार के खाद्य रसद राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास की तरफ अग्रसर है। पूरे विश्व में भारत का मस्तक ऊंचा हो गया है। विश्व के देश भारत को सभी शर्तों के साथ अपना बनाने के लिए लालायित है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का लक्ष्य है की 2022 तक हर गरीब के घर हर गरीब के सिर पर छत हो और घर में गैस सिलेंडर पहुंच जाए। वहीं सब का राशन कार्ड बन जाए। मंत्री ने आगे कहा कि सरकार जनाकांक्षाओं के अनुरूप कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में देश में भाजपा पुन: अपना परचम लहराएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर आगामी लोकसभा के चुनाव में बूथ को मजबूत कर पार्टी को कामयाब बनाने की अपील की। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था का भविष्य बहुत उज्ज्वल है। हमें विश्व में सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बनने से कोई रोक नहीं सकता। मंत्री के दोहरीघाट पहुंचने पर जनपद की सीमा में घुसते ही ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लाद कर स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा मोर्चा भाजपा पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री विनोद यादव, जिलाध्यक्ष दुर्विजय राय, सुनील गुप्ता, संतोष राय, रामबचन यादव, गुलाब गुप्ता, जोगी सोनकर, सुरेश उपाध्याय, श्रीकांत श्रीवास्तव, प्रशांत गुप्ता, राघवेंद्र शर्मा आदि थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.