किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है भाजपा

बैरियाडीह में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा कि भाजपा किसी जाति धर्म व किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 10:27 PM (IST)
किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है भाजपा
किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है भाजपा

जागरण संवाददाता, रामपुर बेलौली (मऊ) : क्षेत्र के बैरियाडीह में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा कि भाजपा किसी जाति, धर्म व किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है। इसमें सबको समान अवसर मिलता है। इसमें चाय बेचने वाले का बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकता है।

सांसद ने मछुआरा समाज के लोगों का आह्वान किया कि निषाद समाज में इतनी शक्ति है कि वह अपनी एकजुटता के बल पर कोई भी काम आसान कर सकता है। ऐसे में सभी को एकजुट होने की जरूरत है। कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने क्षेत्रीय समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्धता जताई। मुख्य अतिथि जयप्रकाश निषाद व विशिष्ट अतिथि कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान का लोगों ने फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया। भोजपुरी भूषण नंदजी नंदा व लोकगीत कलाकार ने कविता एवं गीत प्रस्तुत कर लोगों को ओत-प्रोत कर दिया। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि आशा निषाद, भरत भैया, शंकर मद्देशिया, कन्हैया निषाद, राधेश्याम सिंह, बबलू ठठेरा, आलोक मल्ल, अभिषेक सिंह, डा. उत्तमचंद निषाद, योगेंद्र निषाद आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता लालजी निषाद व संचालन राजेंद्र निषाद ने किया। कार्यक्रम संयोजक डा. उत्तमचंद साहनी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

सांसद व मंत्री का जगह-जगह स्वागत

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील क्षेत्र के बैरियाडीह में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे भाजपा के राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद और कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान को रोककर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। स्थानीय बाजार में सबसे पहले पहुंचे राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद के काफिले को बस स्टेशन पर रोककर भाजपा के भरत भैया, राधेश्याम सिंह, राजू पांडेय, बबलू ठठेरा, अलोक मल्ल ने स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान को भैरोपुर मोड़ पर रोककर भाजपा के मनोनीत सभासद महाप्रसाद गुप्त, अभिषेक सिंह अपने समर्थकों के साथ स्वागत किया। महाप्रसाद गुप्त ने मंत्री को ज्ञापन देकर बाजार में सड़क की दोनों पटरी पर नाला निर्माण कराने की मांग की।

chat bot
आपका साथी