ट्रक के धक्के से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

पुराघाट/ कोपागंज (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jan 2019 05:02 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jan 2019 08:42 PM (IST)
ट्रक के धक्के से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल
ट्रक के धक्के से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

जागरण संवाददाता, पुराघाट/ कोपागंज (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शनिवार की दोपहर में लगभग 2.00 बजे हुआ। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को लाद-फान कर पास में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों कोपागंज कस्बे के दोस्तपुरा मुहल्ला के निवासी थे।

नसीम (18) पुत्र इकबाल और तौफीक (20) पुत्र इरशाद हाइवे के पास ही एक को¨चग सेंटर पर आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के कार्यक्रम देखकर बाइक से वापस आ रहे थे। बाइक नसीम चला रहा था। इसी दौरान दोनों बाइक सवार मऊ की तरफ से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही बाइक चला रहे नसीम की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तौफीक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होने के बाद कुछ ही देर में वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर थानाध्यक्ष भी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग जाने से जाम की स्थिति बन गई। जाम को हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत झेलनी पड़ी। सूचना पाकर पहुंचे परिजन मृत युवक के शव को लेकर घर लेकर चले गये। हालांकि कि थोड़ी देर बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद भागने की फिराक में ट्रक चालक व खलासी को तत्काल स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चालक, खलासी के साथ दुर्घटना में शामिल ट्रक व बाइक को थाने ले आई।

chat bot
आपका साथी