बाइक सवार बस से टकराया, मौत

रतनपुरा कस्बा के पूर्वी पेट्रोल पंप के समीप एक बाइक सवार सामने से आ रही बस से टकरा गया। इस दौरान घटनास्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार की शाम लगभग चार बजे हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Oct 2019 07:16 PM (IST) Updated:Wed, 30 Oct 2019 07:16 PM (IST)
बाइक सवार बस से टकराया, मौत
बाइक सवार बस से टकराया, मौत

जागरण संवाददाता, रतनपुरा (मऊ) : रतनपुरा कस्बा के पूर्वी पेट्रोल पंप के समीप एक बाइक सवार सामने से आ रही बस से टकरा गया। इस दौरान घटनास्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार की शाम लगभग चार बजे हुआ।

मृतक अरुण कुमार सैनी (25) पुत्र श्रीकांत सैनी रतनपुरा कस्बा का निवासी थे। उसके पिता भारतीय जीवन बीमा निगम की रसड़ा शाखा में अभिकर्ता हैं। उन्होंने किसी कागजात को लेकर के रसड़ा आने की बात अपने पुत्र अरुण कुमार सैनी से किए थे। उसी कागजात को लेकर के सैनी बाइक से रसड़ा जा रहे थे। अभी उनकी बाइक मुबारकपुर स्थित पेट्रोल पंप के समीप ही पहुंची थी कि उनके सामने एक टेंपो आ गया। टेंपो से पास लेकर के ज्यों ही आगे बढ़े तब तक सामने से आ रही बस जो बलिया से नई दिल्ली को जा रही थी, में जाकर सीधे टकरा गए। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घटनास्थल पर ही बस चालक बस को खड़ी करके वहां से हट गया। जबकि उसमें आधे दर्जन सवारी थे, वे लोग भी दूसरे बस से सवार होकर अपने गंतव्य को रवाना हो गए। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अशोक कुमार यादव अपने पूरे अमले के साथ पहुंच गए। मृतक अरुण कुमार सैनी दो भाइयों में छोटे थे। जबकि उसकी दो बहने हैं। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृत युवक अपने सिर पर हेलमेट भी लगाए हुआ था, लेकिन उसे सुरक्षा नहीं मिल सकी। इनसेट :

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय

रतनपुरा कस्बा निवासी अरुण कुमार सैनी साइबर कैफे संचालक अपने एक मित्र आशुतोष कुमार को साथ लेकर के रसड़ा जाना चाहता था, लेकिन आशुतोष व्यस्त होने के नाते साथ नहीं गए। इससे यह कहावत चरितार्थ हो गई कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। मृतक के सारे युवा साथी घटनास्थल पर पहुंच गए और अपने साथी के यूं ही असामयिक मौत पर दहाड़ें मार कर रो उठे।

chat bot
आपका साथी