मासूम पीड़िता को बचाने के लिए प्रशासन आया आगे

नगर क्षेत्र में बच्ची के साथ हुए अमानवीय कृत्य के बाद पीड़ित को बचाने की मुहिम रंग लाने लगी है। धीरे-धीरे लोग सहायता में आगे आ रहे हैं। दिल-दहला देने वाली घटना से हर कोई स्तब्ध है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 06:25 AM (IST)
मासूम पीड़िता को बचाने के लिए प्रशासन आया आगे
मासूम पीड़िता को बचाने के लिए प्रशासन आया आगे

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र में दरिदगी की शिकार मासूम को बचाने की मुहिम रंग लाने लगी है। धीरे-धीरे लोग सहायता में आगे आ रहे हैं। दिल-दहला देने वाली घटना से हर कोई स्तब्ध है। रविवार को खुद प्रशासन आगे आया और जिलाधिकारी स्वयं पीड़िता के घर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों को हर संभव सहायता के सहयोग का आश्वासन देते हुए 65 हजार की आर्थिक मदद दी।

जिलाधिकारी ने स्वयं और पत्नी की तरफ से 10 हजार, राइफल क्लब की तरफ से 50 हजार और अपने आवास के कर्मचारियों व स्टाफ की तरफ से 5000 रुपयों की आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने कहा कि पीड़िता को रानी लक्ष्मीबाई अनुदान योजना से आच्छादित किया जाएगा। पीड़ित परिवार की मदद करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष अरशद जमाल ने बताया कि कल पीड़ित बच्ची के नाम से एक बैंक खाता उसकी मां की तरफ से खोला जाएगा। खाता खुलते ही सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जानकारी लोगों को मुहैया कराई जाएगी। ताकि जो लोग मासूम की जिदगी बचाने में सहायता के लिए आगे आना चाहते हैं, वे उसके भविष्य के लिए आवश्यक निधि का इंतजाम कर सकें। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी