प्रशासन पहुंचा चक्की मूसाडोही, सुनी समस्याएं

तहसील क्षेत्र के घाघरा की तलहटी में बसे चक्की मूसाडोही गांव पहुंचने के लिए दो जनपदों की सीमा को पार करना पड़ता है। मंगलवार को वहां पुलिस प्रशासन ग्रामीणों के बीच पहुंचा और समस्याओं से रूबरू हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:12 PM (IST)
प्रशासन पहुंचा चक्की मूसाडोही, सुनी समस्याएं
प्रशासन पहुंचा चक्की मूसाडोही, सुनी समस्याएं

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील क्षेत्र के घाघरा की तलहटी में बसे चक्की मूसाडोही गांव पहुंचने के लिए दो जनपदों की सीमा को पार करना पड़ता है। मंगलवार को वहां पुलिस प्रशासन ग्रामीणों के बीच पहुंचा और समस्याओं से रूबरू हुआ। भयमुक्त वातावरण व पैरामिलिटरी की निगरानी में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने का भरोसा दिया। साथ ही गांव वालों से शत-प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया।

तहसील मुख्यालय से लगभग पचास किमी की दूरी पर घाघरा की तलहटी में बसे चक्की मूसाडोही में लगभग 1100 मतदाता हैं। वे आगामी 19 मई को घोसी लोकसभा के चुनाव में मतदान करेंगे। इस गांव की दूरी और रास्ता दुर्गम होने के चलते चुनाव में भी जल्दी नेता और उम्मीदवार जाने की जहमत नहीं उठाते हैं। मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह भारी पुलिस बल के साथ बलिया व देवरिया जनपद की सीमा को पार करते हुए ग्रामीणों के बीच पहुंचे तथा परिषदीय विद्यालय पर बनने वाले मतदेय स्थल के साथ ही गांव का भ्रमण कर चुनाव के दौरान आने वाली समस्याओं से रूबरू हुए। अपराध व अवैध कार्यो के विरुद्ध अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दिया। इस दौरान चौकी प्रभारी राधेश्याम सरोज, प्रधान नंदलाल यादव, रामअवध, सुभाष, सुग्रीव, शेषनाथ, वीरेंद्र मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी