एबीवीपी ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला

पश्चिम बंगाल सरकार तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। वहां बंगाली समुदाय को धोखा देते हुए सरकारी विद्यालयों में भारी तादात में उर्दू शिक्षकों की नियुक्ति की जा रही है। इसका विरोध कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को गोली मारी जा रही है। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 09:57 PM (IST)
एबीवीपी ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला
एबीवीपी ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला

जागरण संवाददाता, मऊ : पश्चिम बंगाल सरकार तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। वहां बंगाली समुदाय को धोखा देते हुए सरकारी विद्यालयों में भारी तादाद में उर्दू शिक्षकों की नियुक्ति की जा रही है। इसका विरोध कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को गोली मारी जा रही है। यह आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से इस संबंध में शीघ्र निर्णय लेने की मांग करते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को आजमगढ़ मोड़ पर ममता बनर्जी का पुतला फूंका।

जिला संयोजक राघवेंद्र प्रताप ¨सह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल है। बंगाल सरकार पूरी तरह से एक पक्ष को ही आगे बढ़ाने का काम कर रही है। बंगाल में सिर्फ ममता बनर्जी को बोलने की ही आजादी है। इसके अलावा कोई बोल नहीं सकता। अगर किसी ने विरोध में बोलने की जुर्रत की तो उसे मौत की नींद सुला दिया जाता है। इस पर विपक्ष भी चुप्पी साधे हुए है। मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले सभी दल समर्थन कर रहे हैं। इस अवसर पर ओमकार ¨सह, राहुल गुप्ता, विशाल वर्मा, आनंद ¨सह, सौरभ ¨सह, स्वराज ¨सह, आकाश ¨सह, वेदप्रकाश पांडेय, मोनू यादव आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी