अध्यक्ष पद का एक पर्चा निरस्त

नगर के डीसीएसके पीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव में बीते शनिवार को दाखिल नामांकन पत्रों की रविवार को जांच की गई। इसमें अध्यक्ष पद प्रत्याशी रणधीर कुमार यादव पर थाना दक्षिणटोला में मुकदमा दर्ज पाया गया। इस पर निर्वाचन अधिकारी ने नामांकन पत्र को खारिज कर दिया। अब कुल 31 नामांकन पत्रों में से एक खारिज होने के बाद अन्य प्रत्याशियों के पर्चे सही पाए गए। अब सभी की निगाहे सोमवार को होने वाले नाम वापसी पर टिकी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 07:28 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 11:00 PM (IST)
अध्यक्ष पद का एक पर्चा निरस्त
अध्यक्ष पद का एक पर्चा निरस्त

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर के डीसीएसके पीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव में बीते शनिवार को दाखिल नामांकन पत्रों की रविवार को जांच की गई। इसमें अध्यक्ष पद प्रत्याशी रणधीर कुमार यादव पर थाना दक्षिणटोला में मुकदमा दर्ज पाया गया। इस पर निर्वाचन अधिकारी ने नामांकन पत्र को खारिज कर दिया। अब कुल 31 नामांकन पत्रों में से एक खारिज होने के बाद अन्य प्रत्याशियों के पर्चे सही पाए गए। अब सभी की निगाहें सोमवार को होने वाले नाम वापसी पर टिकी हुई है।

अध्यक्ष पद के लिए छात्रा समेत कुल पांच, उपाध्यक्ष पर तीन, महामंत्री पर चार, पुस्तकालय मंत्री पर आठ, कला संकाय प्रतिनिधि पद पर सात व विज्ञान संकाय प्रतिनिधि पद पर तीन प्रत्याशियों का नामांकन पत्र सही पाया गया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. बाबूलाल ने बताया है कि अध्यक्ष के पद के लिए गुलशन यादव, मो. आरिज, कुमारी ¨बदु, सुधांशु ¨सह व गुलशन ¨सह, उपाध्यक्ष पद पर आर्यन राज वर्मा, अभय कुमार यादव व सूरज मौर्या, महामंत्री के लिए नीलेश ¨सह, शुभम विश्वकर्मा, मनीष पांडेय व शिवदास, पुस्तकालय मंत्री पद के लिए मो. कासिफ, सूरज गुप्त, सोनू राजभर, बालि योगेश्वर राव, प्रद्युम्न पांडेय, लवकुश कुमार, अभिषेक पांडेय व पवन मौर्या, कला संकाय प्रतिनिधि के लिए अमित कुमार निषाद, मो. शाहिद, अबु नासिर, ओमकार यादव, राजकुमार विश्वकर्मा, शुभम यादव, आकाश पांडेय तथा विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के लिए एहतेशाम फैसल, मुकेश प्रजापति, विजय यादव के पर्चे वैध मिले है। सोमवार को नाम वापसी के बाद ही अंतिम स्थिति स्पष्ट होगी।

chat bot
आपका साथी