हंगामा कर रहे एक दर्जन शराबी चढ़े पुलिस के हत्थे

मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने शनिवार की रात को एक दर्जन से अधिक शराबियों के विरुद्ध कारवाई किया। इससे अन्य लोगों में हड़कंप मचा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Mar 2019 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 10 Mar 2019 07:21 PM (IST)
हंगामा कर रहे एक दर्जन शराबी चढ़े पुलिस के हत्थे
हंगामा कर रहे एक दर्जन शराबी चढ़े पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने शनिवार की रात को एक दर्जन से अधिक शराबियों के विरुद्ध कारवाई किया। इससे अन्य लोगों में हड़कंप मचा रहा। आगामी लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है। चुनाव को शांति ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासन हर पहलू पर नजर गड़ाए हुए है।

इसी क्रम में मुहम्मदाबाद गोहना नगर के मोहल्ला अतरारी चुंगी स्थित एक देशी शराब की दुकान से शराब पीकर आपस में तू-तू, मैं-मैं, गाली-गलौज व सड़क पर हो हल्ला मचा रहे लोगों को खैराबाद चौकी प्रभारी शिवमूर्ति तिवारी गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर चले गए। इसी तरह से जमीन बरामदपुर अंग्रेजी शराब की दुकान के बाहर शराब पी रहे आठ लोगों को कोतवाली प्रभारी विमल प्रकाश राय व कस्बा चौकी प्रभारी अजय त्रिपाठी, एसआई शिव मूर्ति तिवारी ने पकड़ लिया। सभी को कोतवाली लाया गया। बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया कितु पुलिस की इस कार्रवाई से अराजक तत्वों में हड़कंप मचा रहा।

chat bot
आपका साथी