कबाड़़ की आड़ में काटे जा रहे वाहन, पांच हिरासत में

कबाड़ की दुकान की आड़ में चोरी के वाहन काटने का प्रकरण प्रकाश में आया है। रोलर की कटिग करते समय पुलिस ने पांच आरोपित हिरासत में ले लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 05:52 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 05:52 AM (IST)
कबाड़़ की आड़ में काटे जा रहे वाहन, पांच हिरासत में
कबाड़़ की आड़ में काटे जा रहे वाहन, पांच हिरासत में

संवाद, सूत्र, फरह: कबाड़ की दुकान की आड़ में चोरी के वाहन काटने का प्रकरण प्रकाश में आया है। रोलर की कटिग करते समय पुलिस ने पांच आरोपित हिरासत में ले लिए गए। वाहन काटने के औजार भी जब्त किए हैं।

रविवार सुबह से ही सिडीकेट बैंक के पीछे कबाड़िया रोड रोलर काट कर टुकड़े कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के ना पहुंचने पर सीओ रिफाइनरी को सूचना दी गई। सीओ अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख एक आरोपित भाग गया, लेकिन पांच आरोपित पकड़ लिए। पांच गैस सिलिडर, कटिग के औजार भी बरामद हुए। सीओ की कार्रवाई की सूचना पर थाना प्रभारी रमेश भारद्वाज मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों के अनुसार काफी दिन से वाहन काटने का काम चल रहा है। कार्रवाई नहीं होने के कारण हौंसले बुलंद थे। थाना प्रभारी रमेश भारद्वाज ने बताया कि इकबाल निवासी फरह भागने में सफल रहा है। शाहिद व जाहिद से पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपित मजदूर हैं, उन्हें छोड़ दिया जाएगा। वाहन काटने के आरोप में चार गिरफ्तार

गोवर्धन : गोवर्धन पुलिस ने वाहनों को काटने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को बाइक, वाहनों के पुर्जे भी बरामद हुए हैं।

रविवार को गोवर्धन पुलिस को बरसाना रोड पर चौराहा के निकट वाहनों को काटने की सूचना मिली। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, एसआइ सतपाल नागर ने फोर्स के साथ दबिश दी। पुलिस को चार आरोपित गिरफ्तार करने में सफलता मिली। पुलिस को पुरानी बाइक, वाहनों के पुर्जे भी मिले। आरोपितों ने अपने नाम आसीन, यासीन निवासीगण नीमगांव, चांद मोहम्मद, साकीर फारुखी निवासीगण कसाईपाड़ा, गोवर्धन बताए। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी