सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

केडी पुलिस चौकी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मृतक दयाराम गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करता था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:27 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:27 AM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, मथुरा: हाईवे पर सोमवार को थाना हाईवे और छाता क्षेत्र में हुए हादसों में दो युवकों की मौत हो गई।

छाता थाना की केडी पुलिस चौकी क्षेत्र के अकबरपुर के समीप गुरुग्राम से मोटरसाइकिल से आ रहे जौनपुर के थाना बदलापुर क्षेत्र के गांव मदापुरा निवासी दयाराम में ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में दयाराम की मौत हो गई। केडी पुलिस चौकी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मृतक दयाराम गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करता था। वह मोटरसाइकिल से जौनपुर के लिए जा रहा था।

वहीं दूसरी ओर, थाना हाईवे क्षेत्र में नवादा कट के समीप मोटरसाइकिल सवार चौमुहां निवासी उमेश शर्मा में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इंसपेक्टर हाईवे विनोद कुमार ने बताया कि टक्कर लगने से उमेश शर्मा की मोटरसाइकिल डिवाडर से टकरा गई। गंभीर चोट लगने से मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर

सुरीर: नौहझील-मांट मार्ग पर गांव परसोती गढ़ी के रविवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक घायल हो गया। जिसकी हालत अभी चिताजनक बनी हुई है। गांव नगला मौजी निवासी विजय रविवार रात सुरीर की ओर से लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया। सड़क पर बेसुध पड़े घायल को देख राहगीरों ने पुलिस व स्वजन को सूचना दी। हालत गंभीर देख स्वजन ने उसे इलाज के लिए मथुरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत अभी चिताजनक बनी हुई है। इंस्पेक्टर महाराज सिंह का कहना है कि हादसे की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी