सड़क हादसों में रीवा के यात्री समेत दो की मौत

रीवा जिले के थाना जवा क्षेत्र के गांव नगाय निवासी विनोद कुमार (40) पत्नी कमलेश को दवा दिलाने के लिए मेदांता अस्पताल लेकर जा रहे थे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 06:10 AM (IST)
सड़क हादसों में रीवा के  यात्री समेत दो की मौत
सड़क हादसों में रीवा के यात्री समेत दो की मौत

जेएनएन, मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे और हाईवे पर गुरुवार को अलग-अलग हुए हादसों में मध्यप्रदेश के रीवा जिले के यात्री समेत दो की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए।

रीवा जिले के थाना जवा क्षेत्र के गांव नगाय निवासी विनोद कुमार (40) पत्नी कमलेश को दवा दिलाने के लिए मेदांता अस्पताल लेकर जा रहे थे। उनके साथ उनका साला भोला केशरवानी और विनीत कुमार निवासीगण चकघाट रीवा भी स्कार्पियो में सवार थे। स्कार्पियो को विनीत चला रहा था। रात को यमुना एक्सप्रेस वे स्थित राया कट के समीप अज्ञात वाहन ने स्कार्पियो में पीछे से टक्कर मार दी। इससे स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में विनोद कुमार की मौत हो गई, अन्य घायल हो गए। घटना की रिपोर्ट थाना राया में भोला ने दर्ज कराई है। वहीं दूसरी घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर में हुई। छाता कोतवाली क्षेत्र के गांव तरौली जनूबी निवासी टीकम (45) दवा लेने के लिए केडी मेडिकल कालेज जा रहे थे। हाईवे क्रास करते समय अज्ञात वाहन ने टीकम को कुचल दिया। टीकम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर केडी मेडिकल कालेज पुलिस चौकी प्रभारी सुंदर सिंह कसाना पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। शव को हाईवे से हटवाकर यातायात सामान्य कराया।

सिरफिरे ने कराई पुलिस की कवायद

सुरीर: हेलो पुलिस, वह मेरी लवर को मार देंगे, जल्दी जाकर बचा लो। बुधवार रात कालर की इस सूचना पर 112 नंबर पुलिस की पीआरवी गाड़ी दौड़ पड़ी। पीआरवी कर्मियों ने बताए स्थान पर जाकर जानकारी की तो मामला झूठा निकला। सिरफिरे की इस करतूत से पुलिस के अलावा लड़की के स्वजन को भी परेशान होना पड़ा। बुलंदशहर जिले में रहने वाले एक सिरफिरे युवक ने बुधवार रात 112 नंबर पर काल कर सूचना दी कि वह सुरीर क्षेत्र की एक लड़की से प्यार करता है। जहां घरवाले उसकी लवर को जान से मार रहे हैं, जल्दी जाकर बचा लो। इस सूचना का इंवेंट मिलने पर पीआरवी 1903 बताए पते पर दौड़ पड़ी। पीआरवी कर्मियों ने घर वालों को जगाकर इस बाबत बात की तो सूचना झूठी निकली। पीआरवी कर्मियों ने झूठी सूचना देने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी है।

chat bot
आपका साथी