ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

स्वजन ने ज्योति पत्नी देवेंद्र निवासी बनचारी होडल के रूप में शिनाख्त की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:47 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:47 AM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

संवाद सूत्र, कोसीकलां (मथुरा): नंदगांव पुल के निकट रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला के स्वजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। स्वजन ने ज्योति पत्नी देवेंद्र निवासी बनचारी, होडल के रूप में शिनाख्त की। ज्योति दोपहर 12 बजे घर से निकली थी। ज्योति की शादी 25 नवंबर 2020 को देवेंद्र पुत्र शिवहरि के साथ हुई थी। थाना प्रभारी कोसीकलां प्रमोद पंवार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन के सिपुर्द कर दिया गया है।

परिक्रमार्थी की राधाकुंड में डूबकर मौत

संवाद सूत्र, गोवर्धन: गोवर्धन की परिक्रमा लगाने गए एक श्रद्धालु की मंगलवार तड़के तीन बजे राधाकुंड में डूबकर मौत हो गई। परिक्रमार्थी स्नान करने के लिए राधाकुंड में उतरा था और सीढि़यों से पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया। करीब एक घंटे बाद गोताखोरों की मदद से श्रद्धालु के शव को निकाला जा सका।

थाना मगोर्रा क्षेत्र के नगला भूरिया निवासी रामू उर्फ रघुराज सिंह (30) अपने साथियों के साथ सोमवार रात को परिक्रमा लगाने के लिए गोवर्धन गया था। सुबह करीब तीन बजे स्नान करने के लिए राधाकुंड में उतर गया। सीढि़यों से पैर फिसल गया औरपानी में जाकर डूब गया। उसके साथियों ने शोर मचाया। सूचना पर थाना गोवर्धन पुलिस पहुंच गई। कुंड पर मौजूद गोताखोर को श्रद्धालु की तलाश की। करीब एक घंटे बाद श्रद्धालु को कुंड से बाहर निकाला गया। तब तक उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी