हाईवे पर खराब ट्रेलर से टकराया दूसरा ट्रेलर, तीन दोस्तों की मौत

कोसीकलां थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के हाईवे पर कोटवन के समीप खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से आया ट्रेलर टकरा गया। हादसे में चालक समेत तीन की मौत हो गई। तीनों दोस्त थे। राजस्थान के सवाईंमाधोपुर से तीनों बजरी लेकर हरियाणा खाली करने जा रहे थे। हादसे का कारण चालक को झपकी लगना माना जा रहा है। हादसे से करीब एक घंटे तक मथुरा-पलवल मार्ग पर यातायात भी बाधित रहा।

JagranTue, 07 Dec 2021 04:01 AM (IST)
हाईवे पर खराब ट्रेलर से टकराया दूसरा ट्रेलर, तीन दोस्तों की मौत

जागरण संवाददाता,मथुरा: कोसीकलां थाना क्षेत्र में कोटवन के पास सोमवार तड़के दिल्ली हाईवे पर खराब ट्रेलर में पीछे से दूसरा ट्रेलर टकरा गया। हादसे में चालक समेत तीन की मौत हो गई। ट्रेलर में बजरी भरी थी, वह राजस्थान के सवाई माधोपुर से हरियाणा जा रहा था। हादसे का कारण चालक को झपकी आना माना जा रहा है। हादसे से करीब एक घंटे तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा।

रात करीब दो बजे मथुरा से पलवल की तरफ जा रहा एक ट्रेलर कोटवन स्थित गुलशन होटल के पास अज्ञात वाहन से टकराकर खराब हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण के कर्मचारी क्रेन की मदद से खराब ट्रेलर को हटाकर किनारे कर रहे थे। करीब पौने चार बजे सवाई माधोपुर (राजस्थान) से बजरी लेकर आ रहा ट्रेलर खराब खड़े ट्रेलर से टकरा गया।

हादसे में बजरी भरे ट्रेलर का चालक भरतपुर के गांव पथैना निवासी पप्पू उर्फ योगेंद्र (23), अलवर के कठूमर निवासी सोनू (22) और पथैना निवासी पिटू (20) केबिन में फंस गए। कोसीकलां पुलिस ने क्रेन की मदद से तीनों को बाहर निकाला। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक पप्पू के चाचा पदम सिंह ने बताया, तीनों गहरे दोस्त थे। एक साथ ही ट्रेलर पर रहते थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे सोनू के मोबाइल से पुलिस ने घटना की जानकारी दी। कोटवन पुलिस चौकी प्रभारी ललित कुमार कसाना ने बताया, हादसे में चालक समेत तीन की मौत हुई है। -हादसे से पहले दी शुभकामना:

ट्रेलर चालक को क्या पता था, वह सुबह ही जिन लोगों को शुभकामना का संदेश भेज रहा है, वह उनसे कभी नहीं मिल पाएगा। उसने स्वजन और गांव के साथियों को मोबाइल पर सोमवार का दिन शुभ होने का संदेश वाट्सएप पर दिया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.