कुंभ के नाम पर सरकार लोगों को दे रही धोखा: प्रमोद तिवारी

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का कहना है कि केंद्र और प्रदेश सरकार प्रयाग में जिसे कुंभ बता रही है, वास्तव में वह अ‌र्द्ध कुंभ है। लेकिन हमेशा झूंठ का सहारा लेने वाली प्रदेश और केंद्र की सरकार इसे पूर्ण कुंभ बता रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:35 PM (IST)
कुंभ के नाम पर सरकार लोगों को दे रही धोखा: प्रमोद तिवारी
कुंभ के नाम पर सरकार लोगों को दे रही धोखा: प्रमोद तिवारी

वृंदावन: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का कहना है कि केंद्र और प्रदेश सरकार प्रयाग में जिसे कुंभ बता रही है, वास्तव में वह अ‌र्द्ध कुंभ है। लेकिन हमेशा झूंठ का सहारा लेने वाली प्रदेश और केंद्र की सरकार इसे पूर्ण कुंभ बता रही है। देश की जनता को किस तरह गुमराह किया जा रहा है, ये स्पष्ट हो चुका है। सपा-बसपा गठबंधन पर तिवारी ने कहा कि हम देश के बड़े दल हैं। भाजपा को हराने के लिए जो भी साथ आएगा उसका स्वागत करेंगे।

ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने आए कांग्रेस नेता तिवारी ने कहा कि उन्होंने शंकराचार्यों से मुलाकात की। सभी कह रहे हैं कि सरकार लोगों को धोखा दे रही है। बोले केंद्र सरकार ने आरक्षण देने के नाम पर सवर्णों के साथ क्रूर मजाक किया है। जनरल में देश की डेढ़ सौ विरादरी हैं। कहा कि जिनका कोटा 50 फीसदी था, वे दस फीसदी में सिमट गए। कहा कि दो लाख की इनकम बाला टैक्स दे रहा है, लेकिन आठ लाख वाले को आरक्षण दे रहे हैं। ये सरकार धोखा और विश्वासघात की सरकार है।

तिवारी ने मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि 2014 में जो भी वादे किए एक भी वादा पूरा नहीं किया। जनता इसका जवाब आगामी लोकसभा चुनाव में देगी। राफेल पर कहा कि सार्वजनिक उपक्रम वाले एचएएल को घाटे में ला दिया और कुछ दिन पहले बनी अनिल अंबानी की रिलायंस को ठेका दे दिया। इससे पूर्व तिवारी ने सेवायत गोपी गोस्वामी के सान्निध्य में ठा. बांकेबिहारीजी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सोहन ¨सह सिसौदिया, नगर अध्यक्ष नूतन बिहारी पारीक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी