हड़ताल खत्म, उपभोक्ताओं को बिजली कटौती से नहीं मिली निजात

पिछले तीन दिन से उपभोक्ताओं से पानी तक के लिए होना पड़ रहा है परेशान जिले के अधिकांश क्षेत्रों में कई-कई घंटे तक गुल रह रही है बिजली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:01 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:01 AM (IST)
हड़ताल खत्म, उपभोक्ताओं को 
बिजली कटौती से नहीं मिली निजात
हड़ताल खत्म, उपभोक्ताओं को बिजली कटौती से नहीं मिली निजात

जागरण संवाददाता, मथुरा: संविदा कर्मचारियों की हड़ताल खत्म जरूर हो गई है, लेकिन उपभोक्ताओं को अभी राहत मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है। जिले के अधिकांश क्षेत्र में बिजली आंख मिचौली खेल रही है। जर्जर बिजली के तार और पोल लोगों को हादसे का शिकार बना रहे हैं। अधिकारी हैं कि मौसम का बहाना लेकर हाथ खड़े कर रहे हैं।

जिले में राया क्षेत्र हो या फिर नौहझील। शहर का लक्ष्मी नगर हो या फिर फरह क्षेत्र। सभी जगह बिजली न मिलने से उपभोक्ता परेशान है। हालांकि आसमान में बादल छाए होने से गर्मी से तो निजात मिल गई है, लेकिन उपभोक्ताओं को पानी के लिए खासा परेशान होना पड़ रहा है। इलेक्ट्रोनिक उपकरण भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। लक्ष्मी नगर के सत्येंद्र कुमार उपभोक्ताओं का कहना है कि लो वोल्टेज की वजह से उनके यहां टीबी तक नहीं चल पा रही है। कई बार वोल्टेज तेज हो जाते हैं, जिसकी वजह से इलेक्ट्रोनिक आइटम के खराब होने का भी डर बना रहता है। राया के मंतेश कुमार ने बताया कि कई-कई घंटे तक बिजली गुल हो रही है। नौहझील के सत्यवीर, राकेश कुमार, महेश बाबू आदि का कहना है कि पूर्व में भी अघोषित कटौती हो रही थी और अब भी कोई सुधार नहीं है। अभी तक अधिकारी कर्मचारियों के हड़ताल पर होने की बात कहकर जिम्मेदारी से हाथ खड़े कर रहे थे, लेकिन अब बारिश का बहाना ले रहे हैं। शहर में भी बिजली आने जाने से उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी