चुनाव से पहले भाजपा को याद आता है राम मंदिर

जागरण संवाददाता, वृंदावन: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं भाज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 11:24 PM (IST)
चुनाव से पहले भाजपा को याद आता है राम मंदिर
चुनाव से पहले भाजपा को याद आता है राम मंदिर

जागरण संवाददाता, वृंदावन: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं भाजपा को राममंदिर की याद आ जाती है। सत्ता में आने के बाद राममंदिर के मुद्दे को भाजपा हमेशा भुला देती है।

ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के बाद पत्रकारों से रूबरू सांसद तिवारी ने कहा कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर वोट हासिल करना चाहती है। पहले कहते थे कि पूर्ण बहुमत आने पर राममंदिर निर्माण के लिए कानून बनाएंगे। आज केंद्र और प्रदेश दोनों ही जगह पर पूर्ण बहुमत की सरकार होने के बावजूद राममंदिर के लिए कोई काम नहीं किया। अब लोकसभा चुनाव नजदीक आता देख एक बार फिर राममंदिर की याद भाजपा को आने लगी है।

महागठबंधन के सवाल पर तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी 2019 में भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए सबको साथ लेकर चलने की रणनीति तैयार कर रहे हैं। उप्र में तीसरे नंबर पर होने के बाद भी सीटों का बटवारा सभी दल मिल बैठकर करेंगे। कश्मीर की समस्या पर सोज के बयान को उन्होंने गलत बताया। उन्होंने कहा कि गुलाम नवी ने जो कहा उस बात को भारत सरकार भी स्वीकार करती है। सेना के विरोध में कांग्रेस कभी न थी और न जाएगी। इससे पूर्व उन्होंने सेवायत गोपी गोस्वामी के सान्निध्य में ठाकुरजी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, जिलाध्यक्ष सोहन ¨सह सिसौदिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी