हल में खुद जुतकर की खेत की जुताई

डीजल पैट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं ने खेत में हल से जुताई की। हल में बैल की जगह खुद नेताओं ने जुतकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 12:12 AM (IST)
हल में खुद जुतकर की खेत की जुताई
हल में खुद जुतकर की खेत की जुताई

जागरण संवाददाता, गोवर्धन: डीजल पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं ने खेत में हल से जुताई की। हल में बैल की जगह खुद नेताओं ने जुतकर प्रदर्शन किया।

मंगलवार को रालोद जिलाध्यक्ष कुं. नरेंद्र ¨सह के नेतृत्व में रालोद के कार्यकर्ता गांव जमुनावता पहुंचे। वहां खेत में हल में एक तरफ नरेंद्र ¨सह तो दूसरी तरफ ताराचंद गोस्वामी लगे और हल खींचकर खेत की जुताई कर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए थे तथा सरकार विरोधी नारे लगाते हुए पीछे -पीछे चल रहे थे।

नरेंद्र ¨सह ने कहा कि भाजपा सरकार से पहले डीजल पेट्रोल का मूल्य कम था। जब कच्चे तेल की कीमत ज्यादा थी तो डीजल पेट्रोल सस्ता था, अब कच्चे तेल का मूल्य कम है तो रेट बढ़ गए हैं। ताराचंद गोस्वामी ने कहा कि मूल्य वृद्धि को लेकर विरोध जारी रहेगा। विरोध करने वालों में गो¨वद ¨सह, उदयवीर ¨सह, बबलू, बच्चू ¨सह चाहर, सोहन लाल, जयवीर, लक्ष्मी, मिथलेश, गायत्री, गुड्डी, राजकुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी