भिदौनी में फायरिग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

कोतवाली क्षेत्र के गांव भिदौनी में गुरुवार सुबह फायरिग होने की सूचना पर पुलिस महकमा में खलबली मच गई। भारी संख्या में पुलिस बल मौके की ओर दौड़ पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Dec 2020 05:28 AM (IST) Updated:Fri, 11 Dec 2020 05:28 AM (IST)
भिदौनी में फायरिग की सूचना पर दौड़ी पुलिस
भिदौनी में फायरिग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

संवाद सूत्र, सुरीर: कोतवाली क्षेत्र के गांव भिदौनी में गुरुवार सुबह फायरिग होने की सूचना पर पुलिस महकमा में खलबली मच गई। भारी संख्या में पुलिस बल मौके की ओर दौड़ पड़ा। जहां पता चला कि खनन ठेकेदार के यहां काम करने वाले ग्रामीण और ट्रैक्टर चालक के बीच अवैध खनन की सूचना पुलिस को देने को लेकर विवाद हो गया था।

गांव भिदौनी के मध्य यमुना नदी पर बालू खनन का पट्टा है। यहां पट्टा ठेकेदार ने अवैध खनन रोकने के लिए भिदौनी के कुछ लोगों को काम पर लगा रखा है। गुरुवार सुबह भिदौनी का एक ट्रैक्टर चालक नगला नहारिया के समीप बालू का खनन कर रहा था। ठेकेदार के यहां काम करने वाले दिनेश ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस बालू में फंसने के कारण ट्रैक्टर ले जाने में कामयाब नहीं हो सकी। बताते हैं कि बालू में फंसे ट्रैक्टर को पुलिस ने बाहर निकालने का काफी प्रयास किया। इस दौरान ट्रैक्टर के नीचे का हिस्सा फट गया। पुलिस के चले जाने के बाद चालक ट्रैक्टर की हालत देख दिनेश के घर पर खड़े दूसरे ट्रैक्टर को खींच ले गया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। पुलिस को फायरिग की सूचना दे दी गई। पुलिस को देख झगड़ रहे लोग भाग गए। खनन ठेकेदार के लोग कोतवाली पहुंच गए और श्यामवीर आदि के खिलाफ घर से ट्रैक्टर खींच ले जाने के आरोप की शिकायत की। कार्यवाहक थाना प्रभारी सचिन कुमार ने कहा कि फायरिग की सूचना गलत निकली। अवैध खनन व ट्रैक्टर खींच ले जाने के विवाद में कहासुनी हो गई थी। मामले में अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी