दो दर्जन ग्रामीणों से पुलिस ने की पूछताछ

कोतवाली क्षेत्र के सुनरख गांव में आठ साल की बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने दो दर्जन ग्रामीणों से पूछताछ की है हालांकि अभी इस मामले में ज्यादा सुराग हाथ नहीं लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 05:42 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 05:42 AM (IST)
दो दर्जन ग्रामीणों से पुलिस ने की पूछताछ
दो दर्जन ग्रामीणों से पुलिस ने की पूछताछ

संवाद सहयोगी, वृंदावन : कोतवाली क्षेत्र के सुनरख गांव में आठ साल की बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने दो दर्जन ग्रामीणों से पूछताछ की है, हालांकि अभी इस मामले में ज्यादा सुराग हाथ नहीं लगे हैं। उधर, बालिका के स्वजन अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दूसरे दिन बुधवार को भी धरने पर बैठे रहे।

26 नवंबर को सुनरख निवासी आठ वर्षीय बालिका परिवार की एक महिला के साथ जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। उसी दौरान वह गायब हो गई थी। रात भर पुलिस और ग्रामीणों ने बालिका की खोजबीन की, सुबह उसका घर से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में शव मिला। बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल के पास ही बनी कोठरी में रहने वाले महेश (38) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर महेश को जेल भेज दिया। उधर, स्वजन का कहना है कि इस घटना में अन्य भी शामिल हैं। पुलिस उन्हें नहीं गिरफ्तार कर रह है। ऐसे में एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने पूरे मामले की जांच के लिए विशेष विवेचना टीम गठित की। दो दिन में टीम ने आसपास के करीब दो दर्जन संदिग्धों से पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक वृंदावन अनुज कुमार ने बताया कि आसपास रहने वाले लोगों से इस बाबत पूछताछ की गई है। पूर्व में जेल भेजे गए महेश के बारे में भी ग्रामीणों से पूछताछ की गई है। उधर, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार से शुरू हुआ स्वजन का धरना बुधवार को भी जारी रहा। बालिका के स्वजन का कहना है कि अन्य आरोपित गिरफ्तार न होने तक धरना जारी रहेगा ।

chat bot
आपका साथी