सर्राफ की हत्या करने आए दो बदमाश दबोचे

भरतपुर सेवर सेंट्रल जेल में बंद कैदी ने मांगी थी सर्राफ से 10 लाख की चौथपांच आरोपितों को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 06:48 AM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 06:48 AM (IST)
सर्राफ की हत्या करने आए दो बदमाश दबोचे
सर्राफ की हत्या करने आए दो बदमाश दबोचे

संवाद सहयोगी, मथुरा: चौथ न देने पर शहर के कोषदा ज्वैलर्स संचालक की हत्या करने भरतपुर से आए दो बदमाशों को पुलिस ने बुधवार सुबह मुठभेड़ में दबोच लिया। इनके कब्जे से तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं। बदमाशों ने कारोबारी से दस लाख रुपये की चौथ मांगी गई थी। इस मामले में पांच आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के घीया मंडी चौक बाजार निवासी पंकज भारद्वाज उर्फ पंकज शर्मा उर्फ गुंडा स्वामी भरतपुर की सेवर सेंट्रल जेल में बंद है। वह जेल से ही फोन पर गिरोह के सदस्यों के संपर्क में रहकर चौथ वसूली का काम करता है। करीब 15 दिन पूर्व उसने मथुरा के कोषदा ज्वैलर्स के संचालक मुकुंद बंसल को फोन कर 10 लाख रुपये की चौथ मांगी थी। सूचना पर भरतपुर पुलिस ने जेल में छापा मारा और पंकज की बैरक से तीन मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किए। चौथ न मिलने पर पंकज ने सराफा कारोबारी की हत्या के लिए भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के सारस चौराहा अजीत नगर निवासी अमर सिंह और कुम्हेर थाना के हेलक गांव निवासी जसवीर सिंह को मथुरा भेजा। सतोहा बैरियर के पास हाईवे पुलिस बुधवार सुबह करीब तीन बजे चेकिग कर रही थी। यहां पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया। बदमाशों ने बताया कि उन्हें पंकज ने मुकुंद की हत्या के लिए भेजा है। पुलिस ने उनके कब्जे से आगरा से लूटी गई एक बाइक और तमंचे बरामद किए। एसपी सिटी उदयशंकर सिंह ने बताया कि बदमाशों पर राजस्थान के विभिन्न थानों में लूट और हत्या के मामले दर्ज हैं। सर्राफ से चौथ मांगने के मामले में पुलिस पहले ही राजेंद्र उर्फ रज्जो, मनोज कुमार, राधाकिशोर कौशिक, विजय उर्फ बीनू और रोहित सारस्वत को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पंकज के खिलाफ भी मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी