यमुना में गिरते नालों के खिलाफ किया प्रदर्शन

यमुना की दुर्दशा में सुधार लाने को गिर रहे नालों को टेप करने की मांग को लेकर यमुनाभक्तों ने रविवार को प्रदर्शन किया। यमुनाभक्तों ने कहा कि यमुना में गिर रहे नाले इसके प्रदूषण को बढ़ा रहे हैं। अदालत के आदेश के बावजूद नालों को टेप नहीं किया जा रहा है। प्रदर्शन करते हुए ताराचंद गोस्वामी ने अधिकारियो से यमुना में गिर रहे नालों को टेप किये जाने की मांग की। कहा प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है। बाबजूद उसके यमुना के हालात बद से बदतर है यमुना में गिर रहे नालों के पानी से स्नान तो दूर बल्कि आचमन करना भी खतरे से खाली नही है। प्रदर्शन करने वालों में बाबूलाल गौड़ योगेश अग्रवाल बृज बिहारी शर्मा अनु शर्मा सुरेश घाट वाला बबलू पंडा सुरेश मिश्रा महंत गणेश दास श्रीनाथ गोस्वामी मोनू पंडित सुरेश दास समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:07 AM (IST)
यमुना में गिरते नालों के खिलाफ किया प्रदर्शन
यमुना में गिरते नालों के खिलाफ किया प्रदर्शन

जासं, वृंदावन: यमुना की दुर्दशा में सुधार लाने को गिर रहे नालों को टेप करने की मांग को लेकर यमुनाभक्तों ने रविवार को प्रदर्शन किया। यमुनाभक्तों ने कहा कि यमुना में गिर रहे नाले इसके प्रदूषण को बढ़ा रहे हैं। अदालत के आदेश के बावजूद नालों को टेप नहीं किया जा रहा है।

प्रदर्शन करते हुए ताराचंद गोस्वामी ने अधिकारियों से यमुना में गिर रहे नालों को टेप किये जाने की मांग की। कहा प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है। बावजूद उसके यमुना के हालात बद से बदतर है, यमुना में गिर रहे नालों के पानी से स्नान तो दूर बल्कि आचमन करना भी खतरे से खाली नही है। प्रदर्शन करने वालों में बाबूलाल गौड़, योगेश अग्रवाल, बृज बिहारी शर्मा, अनु शर्मा, सुरेश घाट वाला, बबलू पंडा, सुरेश मिश्रा, महंत गणेश दास, श्रीनाथ गोस्वामी, मोनू पंडित, सुरेश दास समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी