मेडिकल स्टोर पर उपचार के दौरान मरीज की मौत, हंगामा

दो दिन से स्टोर पर मौजूद चिकित्सक से मरीज ले रहा था उपचार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:45 AM (IST)
मेडिकल स्टोर पर उपचार के  दौरान मरीज की मौत, हंगामा
मेडिकल स्टोर पर उपचार के दौरान मरीज की मौत, हंगामा

संवाद सहयोगी, वृंदावन: सीएफसी चौराहा स्थित अग्रवाल मेडिकल स्टोर के स्वामी चिकित्सक से उपचार ले रहे मरीज की हालत बिगड़ गई, जिसे चिकित्सक ने किसी अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी। चिकित्सक की सलाह पर जब स्वजन मरीज को जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए, तो रास्ते में मरीज ने दम तोड़ दिया। जिला संयुक्त चिकित्सालय में मृत घोषित होने के बाद मृतक के स्वजन ने मेडिकल स्टोर पर हंगामा किया। चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया।

कोतवाली क्षेत्र के सीएफसी के सामने स्थित अग्रवाल मेडिकल स्टोर में गोपीनाथ नगला निवासी करीब 50 वर्षीय दाऊदयाल दो दिन से खांसी का उपचार करा रहे थे। दाऊदयाल के बेटे कमल ने बताया, गुरुवार को कुछ दिक्कत होने पर सुबह 11 बजे वह बाइक पर पिता दाऊदयाल को लेकर मेडिकल स्टोर पहुंचे, तो वहां मौजूद व्यक्ति ने ड्रिप लगा दी, लेकिन एक घंटे बाद ही जब मरीज की हालत बिगड़ने लगी और उनकी पल्सरेट कम होने लगे, तो चिकित्सक ने बेटे से कहा, इन्हें किसी अस्पताल में भर्ती कराओ। कमल पिता को जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। स्वजन मेडिकल स्टोर पहुंचे और हंगामा करने लगे। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद वे शांत हुए। शव रखकर हंगामा करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट

संसू, बलदेव: थाना बलदेव परिसर में बुधवार को युवक का शव रखकर उपद्रव करने वाले ग्रामीणों पर पुलिस ने कानूनी शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने सात लोगों को नामजद कर 100-150 अज्ञात महिला पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को पुलिस ने नगला बेर और नगला बदना में दबिश दी, लेकिन आरोपित भाग गए।

नगला बेर निवासी रविद्र सिंह अपने दोस्त पप्पू निवासी गढ़ी आशा से मंगलवार रात मिलने के लिए गया। बुधवार को पप्पू की झोपड़ी के पास रविद्र सिंह का शव चारपाई पर पड़ा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मृतक का विसरा सुरक्षित रखा है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद ग्रामीणों ने शव को थाना परिसर में रखकर हंगामा किया। इस मामले में थाना बलदेव के एसआइ राजीव गौतम ने नगला बदना निवासीगण ओमवीर सिंह, सूरज सिंह, नगला बेर निवासीगण नेम सिंह, बच्चू सिंह, पन्ना लाल, महोली रोड स्थित धर्मलोक कालोनी निवासी पूरन सिंह, नगला चिता निवासी राजन सिंह समेत 100-150 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी देहात श्रीश्चंद्र ने बताया, आरोपितों में अकोस ग्राम पंचायत से प्रधान पद का एक प्रत्याशी भी शामिल है। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस ने दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

chat bot
आपका साथी