Accident at Yamuna Expressway: एक्सप्रेस वे पर टकराईं गाड़ियां, एक दर्जन घायल

Accident at Yamuna Expressway गुरुवार सुबह नोएडा से आगरा की ओर जा रही टवेरा गाड़ी सुरीर के समीप सड़क किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में टकरा गई। जिससे दोनों गाड़ियों में सवार महिलाओं समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई गई है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 04:03 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 04:03 PM (IST)
Accident at Yamuna Expressway: एक्सप्रेस वे पर टकराईं गाड़ियां, एक दर्जन घायल
नोएडा से आगरा की ओर जा रही टवेरा गाड़ी सुरीर के समीप सड़क किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में टकरा गई।

मथुरा, जागरण संवाददाता। यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह नोएडा से आगरा की ओर जा रही टवेरा गाड़ी सुरीर के समीप सड़क किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में टकरा गई। जिससे दोनों गाड़ियों में सवार महिलाओं समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई गई है।

आगरा जनपद में थाना राजाखेड़ा के गांव वरसला निवासी रामवकील अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ जट्टारी अलीगढ़ में एक शादी समारोह में भाग लेकर गुरुवार सुबह बोलेरो गाड़ी में यमुना एक्सप्रेस वे पर होकर लौट रहे थे। सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 82 के समीप लघु शंका के लिए बोलेरो को सड़क किनारे खड़ी कर ली थी। तभी पीछे से आ रही टवेरा गाड़ी चालक की झपकी में अनियंत्रित होने पर किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में टकरा गई। जिससे बोलेरो में सवार रामवकील, तन्नू और सुदामा आदि निवासी गांव वरसला थाना राजाखेड़ा आगरा और टवेरा गाड़ी में सवार फूलन, सूरज, शिवचरन, ओमकार, ,मनीषा और श्रवन निवासी किशनगढ़ जनपद छतरपुर मध्यप्रदेश समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। टवेरा गाड़ी में सवार लोग मजदूर थे। जो परिवार के साथ जम्मू से किराये की गाड़ी में गांव वापस जा रहे थे। हादसे की सूचना पर सुरीर इंस्पेक्टर महाराज सिंह भाटी के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। गुरुवार सुबह बारिश के बीच धुंध भी काफी छाई रही थी। 

chat bot
आपका साथी