पीड़ित परिवार से अफसरों ने की मुलाकात

एसएसपी और सीडीओ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्हें घटना के पर्दाफाश के बारे में जानकारी दी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 06:34 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 06:34 AM (IST)
पीड़ित परिवार से अफसरों ने की मुलाकात
पीड़ित परिवार से अफसरों ने की मुलाकात

संवाद सहयोगी, वृंदावन: वृंदावन के सुनरख गांव में आठ वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में शुक्रवार को एसआइटी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किए। उधर, एसएसपी और सीडीओ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्हें घटना के पर्दाफाश के बारे में जानकारी दी।

26 नवंबर को आठ वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित महेश को जेल भेज दिया था। स्वजन घटना में कुछ और लोगों के शामिल होने की आशंका जता रहे हैं। एसएसपी की ओर से इसकी जांच के लिए आठ सदस्यीय विशेष जांच टीम गठित की गई है। शुक्रवार को एसआइटी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के बाबत सुबूत जुटाए। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर और सीडीओ डा. नितिन गौड़ भी सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह के साथ रमणरेती पुलिस चौकी पहुंचे। यहां टीम ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। एसएसपी ने पीड़ित परिवार को घटना के पर्दाफाश के मामले में पूरी जानकारी दी। स्वजनों से अन्य बिदुओं पर पूछताछ भी की। सीडीओ ने बताया कि पीड़ित परिवार को यदि पात्र पाए गए, तो अन्य सहायता भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

पानी की कुंडी में डूबने से युवक की मौत

सुरीर: कोतवाली क्षेत्र के गांव भदनवारा में शुक्रवार सुबह मिर्गी का दौरा पड़ने से युवक खेत पर बनी पानी की कुंडी में गिर गया। इसमें पानी के अंदर डूबने से उसकी मौत हो गई। गांव भदनवारा में शंकर कोली का बेटा सुशील उर्फ सोल्जर (21) गांव में राजू के यहां खेत की देखभाल के लिए रहता था। उसे मिर्गी के दौरे पड़ने की बीमारी थी। शुक्रवार सुबह वह शौच क्रिया के बाद खेत में बनी ट्यूबवेल की कुंडी पर हाथ मुंह धोने गया था। जहां अचानक मिर्गी का दौरा पड़ने से वह कुंडी में गिर पड़ा और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सुबह घटना की जानकारी हुई।

chat bot
आपका साथी