हत्या में फरार 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य कुमार ने पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि इसी वर्ष 13 जुलाई को थाना शेरगढ़ के गांव विशंभरा में खुर्शीद नामक व्यक्ति की हत्या हुई थी। इस हत्या में एक आरोपित शाकिर उर्फ नशेड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 11:58 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:58 PM (IST)
हत्या में फरार 15 हजार का इनामी गिरफ्तार
हत्या में फरार 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मथुरा : शेरगढ़ के कुख्यात गांव विशंभरा में दो माह पूर्व हुई हत्या में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उस पर पंद्रह हजार रुपये का इनाम था।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य कुमार ने गुरुवार को पुलिस लाइंस में पत्रकार वार्ता में जानकारी दी कि इसी वर्ष 13 जुलाई को विशंभरा में खुर्शीद की हत्या कर दी गई थी। आरोपित शाकिर उर्फ नशेड़ी को कुछ रोज बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था। दूसरा आरोपित जाकिर उर्फ कुलईया फरार चल रहा था। गिरफ्तारी न होने के कारण उस पर 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया गया था। थाना पुलिस और स्वाट टीम को बुधवार को आरोपित के गांव में ही होने की सूचना मिली। संयुक्त टीम ने में रात घेराबंदी कर उसे घर से ही दबोच लिया। तलाशी में उसके पास तमंचा व कारतूस बरामद हुए। टीम में शेरगढ़ थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा, स्वाट प्रभारी प्रदीप कुमार, एसआइ अनुज कुमार आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी