मुठभेड़ में जगराम गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

सतोहा-पालीखेड़ा मार्ग पर देर रात हुआ पुलिस से सामना दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली मौका देख भाग निकले साथी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 05:34 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 05:34 AM (IST)
मुठभेड़ में जगराम गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ में जगराम गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,मथुरा:

थाना हाईवे क्षेत्र में सोमवार देर रात पुलिस का आधा दर्जन से अधिक बदमाशों से सामना हो गया। सतोहा-पालीखेड़ा मार्ग के बीच जुल्हैंदी माइनर पर हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाश दबोच लिए। ये बदमाश जगराम गुर्जर गैंग के सदस्य हैं। अन्य बदमाश भाग निकले।

थाना हाईवे प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह रात को वारदात करने के लिए राजस्थान से मथुरा आया था। रात करीब दो बजे थाना हाईवे पुलिस को गांव सतोहा से पालीखेड़ा जाने वाले मार्ग पर आठ-10 संदिग्धों के एकत्र होने की लोकेशन मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने टोका, तो उन्होंने फायरिग शुरू कर दी। दोनों ओर से करीब 15-15 राउंड फायरिग की गई। इसमें राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव खोह निवासी असलम और शाकिर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने दबोच लिया। एक बदमाश को उपचार के लिए आगरा भेजा गया, जबकि दूसरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों से चोरी की दो बाइक, दो 315 बोर तमंचा और 11 खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं। जगराम गुर्जर गैंग के सदस्य :

थाना हाईवे क्षेत्र के गांव खामनी निवासी जगराम गुर्जर इस समय मथुरा जिला जेल में बंद है। पिछले दिनों वृंदावन में हुई ट्रैक्टर लूट के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था। एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया, जगराम ने मेवात के कुछ बदमाशों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया है। यह गिरोह मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर चुराने व लूटने की वारदात करता है। औरंगाबाद स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की शाखा में पहले कोरोना काल में 21 लाख रुपये की दिनदहाड़े डकैती पड़ी थी। इसे सम्राट गुर्जर ने अंजाम दिया था। सम्राट गुर्जर भी जेल में है। एसपी क्राइम ने बताया, जगराम गुर्जर सम्राट गुर्जर का साथी है।

chat bot
आपका साथी