कोसीकलां में पथराव, चार गिरफ्तार

स्थानीय लालाराम मार्ग पर शनिवार की रात को मामूली बात पर हुआ विवाद संघ्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:42 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:42 AM (IST)
कोसीकलां में पथराव, चार गिरफ्तार
कोसीकलां में पथराव, चार गिरफ्तार

संवादसूत्र, कोसीकलां: स्थानीय लालाराम मार्ग पर शनिवार की रात को मामूली बात पर हुआ विवाद संघर्ष में तब्दील हो गया। मुस्लिम समुदाय के दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी ठंडा लेकर हमला बोल दिया और पथराव भी हुआ। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों को लाठी फटकार कर तितर-बितर किया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और दस अज्ञात भी शामिल हैं।

लालाराम मार्ग निवासी अकरम और गुल्फान के झगड़ा गया था। दोनों के स्वजन भी आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने लाठी डंडे लेकर एक दूसरे पर हमला बोल दिया। पथराव भी किया। पथराव होने से क्षेत्रीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग दोंनों पक्षों के बीच बचाव करने की भी हिम्मत नहीं कर सके। जानकारी पर इंस्पेक्टर कोसीकलां थाने का फोर्स भी मौके पर पहुंच गए। पथराव कर रहे लोगों को पुलिस ने लाठी फटकार खदेड़ा और घेराबंदी कर शाहरूख, राजू, इरफान उर्फ काला और मुन्ना को पकड़ लिया। अकरम ने गुल्फान समेत 13 लोग नामजद और 10-11 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इन पर घर में घुसकर मारपीट करने और तोड़फोड़ का आरोप है। पुलिस ने हिरासत में लिए चारों को लोगों को रविवार को जेल भेज दिया। अन्य आरोपित फरार है। इंस्पेक्टर प्रमोद पंवार ने बताया, आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपित फरार है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

...............

एक गिरफ्तार

संसू, कोसीकलां: थाना कोसीकलां पुलिस ने रविवार को गांव सुरवारी पुलिया के पास से भरतपुर जिले के थाना कामा क्षेत्र के गांव धिलावटी निवासी श्रीनिवास को गिरफ्तार किया है। आरोपित से एक चाकू भी बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी