मांझा से गर्दन कटकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

शाम को नीचे उतर रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक की गर्दन पतंग उड़ाने वाले मांझा से कट गई। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:31 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:31 AM (IST)
मांझा से गर्दन कटकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत
मांझा से गर्दन कटकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

संवादसूत्र, कोसीकलां: हाईवे के बठैन गेट स्थित फ्लाईओवर से रविवार शाम को नीचे उतर रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक की गर्दन पतंग उड़ाने वाले मांझा से कट गई। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवक ट्रांसपोर्ट कंपनी से अपने भाइयों के साथ हिसाब-किताब करने के लिए जा रहा था। स्वजन ने शव को पोस्टमार्टम कराए जाने से इन्कार दिया। पंचनामा की कार्रवाई के बाद पुलिस ने युवक का शव उसके स्वजन की सिपुर्दगी में दे दिया।

मुहल्ला निकासा निवासी आदिल (20) अपने छोटे भाइयों के साथ मोटरसाइकिल से कृषि उत्पादन मंडी समिति जा रहा था। उसे एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से हिसाब-किताब करना था। हाईवे के बठैन गेट स्थित फ्लाईओवर से नीचे उतर रहा था। पतंगा का मांझा आकर उसकी गर्दन में फंस गया। वह मोटरसाइकिल को रोकता, तब तक आदिल की गर्दन कट गई। इससे तीनों भाई मोटरसाइकिल से गिर गए। आसपास के लोगों ने तीनों को उठाया और उपचार के लिए लेकर नजदीकी अस्पताल ले गए। तब तक आदिल की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर थाना कोसीकलां पुलिस भी पहुंच गई। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराए जाने से इन्कार दिया। इस पर पुलिस ने स्वजन की मांग पर शव का पंचनामा भरकर स्वजन के सिपुर्दगी में दे दिया। दुर्घटना में युवक की मौत

गोवर्धन: थाना क्षेत्र के ब्लाक कार्यालय के समीप बाइक सवार युवक की बाइक से गिरकर मौत हो गई। रविवार को माधव (23) निवासी भारद्वाज सेवा सदन अपनी मोटर साइकिल लेकर घर से निकला। घर से चंद कदमों की दूरी पर ही बाइक डिवाइडर से टकरा गई। माधव बाइक से सड़क पर गिर पड़ा। उसके सिर में गंभीर चोट के कारण खून बहने लगा। स्वजन उसे उपचार के लिए मथुरा ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी