खड़े ट्रेलर में घुसा ट्रक, चालक की मौत

ट्रक चालक चालक तौफीक को आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से बाहर निकाला

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 06:36 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 06:36 AM (IST)
खड़े ट्रेलर में घुसा ट्रक, चालक की मौत
खड़े ट्रेलर में घुसा ट्रक, चालक की मौत

संसू, कोसीकलां(मथुरा) : राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटवन पुलिस चौकी इलाके में एक ट्रक किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा घुसा। घायल चालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

दिल्ली की ओर से गिट्टी भरकर आगरा की ओर जा रहा एक ट्रक कोटवन पुलिस चौकी से थोड़ा आगे हाईवे किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा घुसा। ट्रक चालक चालक तौफीक को आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से बाहर निकाला। बाद में उपचार के दौरान नूंह खानपुर घाटी मेवात के तौफीक (27) की मौत हो गई।

मारपीट में घायल हुए व्यक्ति की मौत

मथुरा : थाना हाईवे के गांव नरहौली में दो लोगों में मारपीट हो गई थी। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नरहौली गांव निवासी नत्थो और बदन सिंह में 29 दिसंबर को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। बदन सिंह और उनके भाई रजनीकांत ने नत्थो के साथ लाठी से मारपीट कर दी। घायल नत्थो को नगला मेवाती स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान नत्थो की रविवार को मौत हो गई। मृतक के बेटे अर्जुन ने दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना हाईवे प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

करंट से किशोर की मौत

सुरीर: कस्बा सुरीर में सोमवार शाम घर में लगे बोर्ड में प्लग लगाते समय बिजली के करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। कस्बा निवासी ललित सोनी का बेटा प्रदीप (16) सोमवार शाम अपने घर में लगे बोर्ड में प्लग लगा रहा था। इस दौरान अचानक बिजली के करंट की चपेट में आने से अचेत होकर गिर पड़ा। स्वजन अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी