किशोरी आगरा रेफर, एक आरोपित की तलाश

घर में घुसकर छेड़छाड़ के बाद किशोरी को फेंका था छत से नीचे किशोरी के पूरी तरह होश में आने का किया जा रहा इंतजार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:59 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:59 AM (IST)
किशोरी आगरा रेफर, एक आरोपित की तलाश
किशोरी आगरा रेफर, एक आरोपित की तलाश

जागरण संवाददाता, मथुरा: छाता में सोमवार रात घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़ कर दो मंजिला मकान से नीचे फेंकने के मामले में किशोरी को सिटी स्कैन के लिए बुधवार को आगरा रेफर किया गया। दो आरोपितों को पुलिस ने पहले ही दबोच लिया था, जबकि तीसरा आरोपित अभी भी फरार है। किशोरी के पूरी तरह से होश में आने पर घटना के पीछे के मुख्य कारण सामने आएंगे।

तहसील छाता के पास रहने वाले किशोरी के घर में सोमवार रात करीब आठ बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक पहुंचे। तीनों युवक जबरन घर में घुस गए। मकान की दूसरी मंजिल पर किशोरी और उसके स्वजन मौजूद थे। युवकों ने किशोरी से छेड़छाड़ कर स्वजन से मारपीट की थी। किशोरी को युवकों ने दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया था। इससे किशोरी को गंभीर चोटें आई। इस मामले में किशोरी के पिता ने छाता के नियर मेरी इन होटल के पास रहने वाले दिलीप कुमार, लक्ष्मी नगर कालोनी निवासी अवनीश और आरबीएल होटल के पीछे रहने वाले कौशल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीनों पर किशोरी से छेड़छाड़ कर नीचे फेंक दिए जाने का आरोप है।

पुलिस ने दिलीप और अवनीश को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया, जबकि कौशल भाग गया। बुधवार को दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया। स्वजन ने किशोरी को कोसीकलां के अग्रवाल लाइफ लाइन हास्पिटल में भर्ती कराया था, जहां से बुधवार को आगरा रेफर कर दिया गया। एसपी ग्रामीण श्रीश्चंद्र ने बताया, किशोरी से पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन वह घटना के संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकी। किशोरी के पूरी तरह से होश में आने पर दोबारा बयान दर्ज किए जाएंगे। फरार आरोपित कौशल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया, किशोरी का सिटी स्कैन और एमआरआइ करने के लिए उसे आगरा भेजा गया है। चिकित्सकों से किशोरी के उपचार के लेकर लगातार संपर्क किया जा रहा है। पीड़ित के स्वजन से भी पूछताछ की गई है। घटना की जांच में मारपीट, छेड़छाड़ समेत अन्य पहलुओं को शामिल किया गया है। घटना आसपास लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है। पहले फोन पर बात करने की कही थी

किशोरी के भाई ने जागरण को फोन पर बताया कि किशोरी के पिता को पहले आरोपित युवकों ने फोन कर किशोरी से बात कराने को कहा था। इस पर पिता ने डांट-फटकार दिया और कहा कि आगे से फोन न करना। इस पर युवक उसके घर आ गए और गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। प्रियंका के ट्वीट के बाद गर्माया मामला

छाता में किशोरी को मारपीट के बाद दो मंजिला छत से फेंके जाने की घटना का संज्ञान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिया। उन्होंने इस घटना को ट्वीट किया। कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ ऐसे अपराध हो रहे हैं कि रूह कांप जाए, लेकिन सरकार सो रही है। मथुरा में एक साल से लड़की को परेशान कर रहे गुंडों ने घर में घुसकर उसे छत से फेंक दिया।

chat bot
आपका साथी