कृष्ण नाम तू भज ले प्यारे, ..

कार्तिक के अंतिम पड़ाव में कालिदी का किनारा शास्त्रीय संगीत के स्वरों से झंकृत है। रविवार शाम जब बालीवुड के गायक कलाकार सुरेश वाडेकर के स्वर गूंजे तो कालिदी के किनारे न केवल दर्शक बल्कि वातावरण में भी अलग ही आनंद की अनुभूति नजर आई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 05:38 AM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 05:38 AM (IST)
कृष्ण नाम तू भज ले प्यारे,  ..
कृष्ण नाम तू भज ले प्यारे, ..

संवाद सहयोगी, वृंदावन: कार्तिक के अंतिम पड़ाव में कालिदी का किनारा शास्त्रीय संगीत के स्वरों से झंकृत है। रविवार शाम जब बालीवुड के गायक कलाकार सुरेश वाडेकर के स्वर गूंजे तो कालिदी के किनारे न केवल दर्शक, बल्कि वातावरण में भी अलग ही आनंद की अनुभूति नजर आई।

उप्र ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा यमुना किनारे आयोजित ब्रज रज उत्सव में रविवार को बालीवुड गायक सुरेश वाडेकर ने मंच पर अपनी प्रस्तुति दी तो दर्शक झूम उठे। वाडेकर ने जैसे ही मंच संभाला और कृष्ण नाम तू भज ले प्यारे. भजन की शुरुआत की तो उनके स्वरों से कालिदी किनारा झंकृत होता नजर आया। हर श्रोता भक्ति के रंग में डूब गया और कब भजन खत्म हुआ, श्रोताओं को सुध भी न रही। आवाज बंद हुई तो तालियों की गड़गड़ाहट से पंडाल ही नहीं यमुना का किनारा भी गूंज उठा। इसके बाद वाडेकर ने पायो जी मैंने रामरतन धन पायौ.. और एक के बाद एक भजन सुनाकर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। - हेमामालिनी ने बेटी-दामाद संग उठाया लुत्फ :

ब्रज रज उत्सव में बालीवुड गायक सुरेश वाडेकर जब मंच से भजनों की प्रस्तुति दे रहे थे, तो मंच के ठीक सामने बैठी सांसद हेमामालिनी भी भगवान के भजनों पर झूमती तो कभी तालियां बजाती नजर आईं। सांसद हेमामालिनी रविवार को अपनी बेटी आहना और दामाद वैभव के साथ उत्सव का आनंद लेने के लिए पहुंची थीं। पूरे कार्यक्रम में सांसद हेमामालिनी वाडेकर की गायकी से प्रफुल्लित नजर आईं। समापन के बाद सांसद हेमामालिनी ने मंच पर पहुंचकर वाडेकर को सम्मानित करने के साथ आभार भी जताया।

chat bot
आपका साथी