आनलाइन शापिग का सामान ट्रक से चुराते पांच गिरफ्तार

आनलाइन शापिग का सामान ट्रक से चुराते पांच गिरफ्तार

हरियाणा से आंध्र प्रदेश बंद बाडी के ट्रक में जा रहा था सामान एक चोर भागने में रहा सफल आरोपितों को भेजा जेल

JagranThu, 04 Mar 2021 06:04 AM (IST)

संसू, छाता(मथुरा): छाता पुलिस ने मंगलवार रात विलासपुर (हरियाणा) की एक कंपनी के आनलाइन शापिग का सामान लेकर विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश) जा रहे एक बंद बाडी ट्रक की सील तोड़कर सामान चुराते पांच चोरों को गिरफ्तार किया। एक चोर भागने में सफल रहा। बुधवार को आरोपितों को जेल भेज दिया।

विलासपुर की फास्टैग लाजिस्टिक कंपनी ने एक ट्रक से अमेजन कंपनी का सामान विजयवाड़ा के लिए भेजा गया था। रास्ते में चालक की मिलीभगत से चोर ट्रक पर चढ़ गए। रात करीब डेढ़ बजे चोरों ने ट्रक में लगे जीपीएस को बंद कर दिया। वे ट्रक को छाता थाना क्षेत्र के गांव नरी के जंगल में ले गए। इसकी भनक पुलिस को लग गई। एसपी देहात श्रीश्चंद्र ने बताया, इंस्पेक्टर छाता रवि त्यागी और एसआइ सुरेंद्र भाटी, प्रदीप कुमार, दुर्गेश कुमार की अलग-अलग टीम बनाकर चोरों की घेराबंदी कराई। पुलिस ने थाना शेरगढ़ क्षेत्र के गांव विशंभरा निवासीगण नासिर, आमीन, बरसाना थाना क्षेत्र के गांव हाथिया निवासी रशीद, पलवल जिले के थाना बहीन क्षेत्र के गांव पाऊसर निवासी तकसीम और नूंह मेवात जिले के थाना नूंह क्षेत्र के गांव जोगीपुरा निवासी अरशद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों का एक साथी भागने में सफल रहा। एक ट्रक, एक कार, दो अदद सील, पेंच खोलने का पाइप, 8 पैकेट बंद व एक तमंचा भी बदमाशों से बरामद हुआ है। एसपी देहात ने बताया, गिरफ्तार किए आरोपित ने पहले भी ट्रक चालक के साथ मिलकर आनलाइन खरीद-फरोख्त कराने वाली कंपनियों के सामान लेकर जाने वाले वाहनों की सील तोड़कर सामान चुराया था। गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी कराई जा रही है। पूछताछ में आमीन ने एटीएम काटकर नकदी चुराने की वारदात किए जाने की जानकारी भी पुलिस को दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.