रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा लाइनमैन

घर निर्माण में बाधा बन रहे विद्युत तारों को हटवाने के नाम पर दस ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:36 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:36 AM (IST)
रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा लाइनमैन
रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा लाइनमैन

जागरण संवाददाता, मथुरा : घर निर्माण में बाधा बन रहे विद्युत तारों को हटवाने के नाम पर दस हजार रुपये की रिश्वत लेते विद्युत विभाग के एक लाइनमैन को एंटी करप्शन आगरा की टीम ने रंगे हाथ दबोचा है। रिश्वत के मामले में अवर अभियंता को भी रिपोर्ट में नामजद किया गया है।

थाना सदर बाजार स्थित औरंगाबाद क्षेत्र में आरटीओ कार्यालय के पास देव लोक कालोनी निवासी मानपाल अपने घर का निर्माण करा रहे हैं। उनके घर के ऊपर होकर बिजली के तार निकल रहे थे। मानपाल ने लाइन शिफ्ट कराने की अधिकारियों से अपील की। अवर अभियंता शैलेंद्र अग्रवाल ने मानपाल से 15 हजार रुपये तार हटाने के लिए मांगे।

मानपाल ने अवर अभियंता द्वारा रुपये मांगने की शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की। बुधवार को मथुरा आकर एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाया। मानपाल ने अवर अभियंता शैलेंद्र अग्रवाल को फोन कर घर से रुपये ले जाने को कहा। अवर अभियंता ने अपने लाइनमैन विकास लोधी को वहां भेज दिया। मानपाल ने कलर लगाकर दस हजार रुपये लाइनमैन को दिए। वैसे ही टीम ने उसे दबोच लिया। लाइनमैन ने बताया कि उसे तो अवर अभियंता ने भेजा था। मामला थाना सदर में दर्ज किया गया है। जिसमें अवर अभियंता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। टीम में इंस्पेक्टर जसपाल सिंह, कुशल वीर सिंह, संजय यादव आदि शामिल रहे। वहीं अधिशासी अभियंता सचिन शर्मा ने बताया कि उन्हें जानकारी हुई है कि एंटी करप्शन टीम ने लाइनमैन को पकड़ा है। अवर अभियंता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामले की जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी