परचून की दुकान में लाखों की चोरी, दुकानदारों में आक्रोश

पहले भी हो चुकी हैं चोरी की घटना अभी तक किसी का नहीं हुआ खुलासा पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर चोर समेटते रहे सामान पुलिस को नहीं लगी भनक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:51 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:51 AM (IST)
परचून की दुकान में लाखों की चोरी, दुकानदारों में आक्रोश
परचून की दुकान में लाखों की चोरी, दुकानदारों में आक्रोश

संवाद सूत्र, कोसीकलां: बठैन गेट पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर की दूरी पर चोर दुकान से सामान समेटते रहे और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इतना ही नहीं चोरों ने पहले जंगला उखाड़ा है। इसके बाद दुकान के अंदर से ढाई लाख रुपये की नकदी तथा करीब तीन लाख रुपये का सामान समेटा है। सुबह जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर औपचारिकता पूरी की।

रविवार सुबह बठैन रोड स्थित भगवत रीठोरिया की परचून की दुकान है। वह शनिवार रात को दुकान को बंद करके अपने घर चले गए। सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो दुकान का जंगला उखड़ा हुआ मिला। जिसे देखकर भगवत हक्का बक्का रह गए। उन्होंने दुकान को खोलकर देखा तो अंदर सब साफ था। उन्होंने गल्ले की तरफ देखा तो वह भी खुला पड़ा था। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि गल्ले में वह रात को ढाई लाख रुपये छोड़कर गया था। इतना ही नहीं दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान से करीब तीन लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। उसकी दुकान में गुटखा, रिफाइंड, घी, बीडी, सिगरेट, मसाले भरे हुए थे। इसकी जानकारी जब दूसरे दुकानदारों को हुई तो उनमें आक्रोश पनप गया। क्योंकि जहां चोरी हुई है। वह पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर की दूरी पर है। दुकानदारों का कहना है कि पूर्व में भी चोरी की घटनाएं हुई हैं। पुलिस ने अभी तक एक भी घटना का पर्दाफाश नहीं किया है। हालांकि सुबह चोरी की घटना होने के बारे में जानकारी होने पर पुलिसकर्मी तत्काल दुकान पर पहुंचे। अपनी औपचारिकता पूरी की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी