पत्नी की हत्या को लेकर पति से पूछताछ जारी

मृतका के भाई ने अपने बहनोई पर बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट कराई थी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 06:29 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 06:29 AM (IST)
पत्नी की हत्या को लेकर पति से पूछताछ जारी
पत्नी की हत्या को लेकर पति से पूछताछ जारी

संवाद सूत्र, कोसीकलां(मथुरा) : थाना क्षेत्र के शालीमार रोड पर गोली मारकर की गई महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझाने को लेकर सोमवार को पुलिस महिला के पति से पूछताछ करती रही। मृतका के भाई ने अपने बहनोई पर बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट कराई थी।

फरीदाबाद जे ब्लाक एनआइटी-1 निवासी सुनील कुमार शनिवार को पत्नी प्रीति के साथ कार से शनिदेव के दर्शन कर लौट रहे थे। शालीमार रोड पर महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी, जबकि सुनील भी गोली लगने से घायल हो गया था। सुनील ने बुलेट मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों द्वारा फायरिग करने की जानकारी पुलिस को दी थी। मृतका के भाई ने सुनील पर ही अपनी बहन का हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने सुनील को हिरासत में ले लिया है। सोमवार को पुलिस सुनील से पूछताछ करती रही। इंस्पेक्टर प्रमोद पवार ने बताया, हत्या की गुत्थी लगभग सुलझा ली गई है। अब तक मिले साक्ष्यों की पुलिस तफ्तीश कर रही है।

युवक की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप

सुरीर: थाना मांट क्षेत्र के गांव जसौली में सोमवार को एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पीड़ित पिता ने युवक के ससुरालियों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

गांव जसौली निवासी देवेंद्र सिंह की रविवार को विषाक्त सेवन से तबीयत खराब हो गई। सोमवार को उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़ित पिता जयवीर सिंह का आरोप है, देवेंद्र को उसके ससुरालियों ने मारा है। देवेंद्र ने जून में थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव कुरसंडा निवासी ज्योति से कोर्ट मैरिज कर ली थी। ज्योति के स्वजन इस शादी से खुश नहीं थे। इसलिए उसके बेटे को मार दिया। इंस्पेक्टर मांट भीम सिंह जावला ने बताया, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी