तीन हथियार सप्लायर गिरफ्तार चार पिस्टल हुई बरामद

सरगना अपने साथी संग फरार एनसीआर और हरियाणा में करते थे बिक्री

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 06:47 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 06:47 AM (IST)
तीन हथियार सप्लायर गिरफ्तार 
चार पिस्टल हुई बरामद
तीन हथियार सप्लायर गिरफ्तार चार पिस्टल हुई बरामद

जागरण संवाददाता, मथुरा: थाना कोसीकलां पुलिस ने गुरुवार रात शाहपुर माइनर के पास बने एक कमरे से तीन हथियार सप्लायर गिरफ्तार किए हैं। सरगना अपने एक साथी के साथ भागने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपितों से 32 बोर की चार पिस्टल और 11 कारतूस बरामद किए हैं। वह इनकी बिक्री हरियाणा और एनसीआर क्षेत्र में करते थे।

एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया, पुलिस को शाहपुर माइनर और सड़क के बीच एक कमरे में डकैती की योजना बनाने के लिए बदमाशों के एकत्र होने की लोकेशन मिली। थाना कोसीकलां प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पंवार, शाहपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजवीर सिंह और कोटवन पुलिस चौकी प्रभारी रोहित कुमार को पुलिस टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी को लगाया। पुलिस टीम ने गांव उटावड़ निवासीगण हक्कू उर्फ हकमुद्दीन, छोटन और होकल उर्फ उमरद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से 32 बोर की चार पिस्टल और 11 कारतूस बरामद हुए। एसएसपी ने बताया, आरोपितों के गांव के ही तैयब और अरशद फरार हो गए। दोनों हथियार सप्लायर है। गिरोह के सरगना भी हैं।

एसएसपी ने बताया, अरशद और तैयब मध्यप्रदेश के सैंधवा (इंदौर) से एक पिस्टल 12 से 13 हजार रुपये में खरीद कर लाते थे। आरोपित दोनों से 20 हजार रुपये की एक पिस्टल खरीद कर हरियाणा और एनसीआर क्षेत्र में 24 से 25 हजार रुपये में बेच देते थे। आरोपितों ने पुलिस को यह बताया, हाल ही हरियाणा पिस्टल खरीदने लोग चार पिस्टल छीन कर ले गए। इसलिए इसके बाद वह पिस्टल बेचने के लिए ग्राहक को गुप्त स्थान पर बुलाने लगे। बरामद की गई पिस्टल पर यूएसए अंकित है।

chat bot
आपका साथी