हत्यारोपित बिल्डर की गिरफ्तारी में गोविद नगर पुलिस फेल

अपनी कार्यशैली के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली गोविद नगर पुलिस फेल हो गई है? दावों के बावजूद अभी तक हत्यारोपित बिल्डर को नहीं पकड पाई है?

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 05:48 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 05:48 AM (IST)
हत्यारोपित बिल्डर की गिरफ्तारी में गोविद नगर पुलिस फेल
हत्यारोपित बिल्डर की गिरफ्तारी में गोविद नगर पुलिस फेल

जागरण संवाददाता, मथुरा : अपनी कार्यशैली के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली गोविद नगर पुलिस एक हत्यारोपित को दो माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अपने मौसेरी भाई की हत्या में आरोपित बिल्डर परिवार के साथ फरार है। पुलिस अब तक गैर जमानती वारंट भी जारी नहीं करा सकी है।

विपिन गौतम के मौसी के बेटे राकेश गौतम मथुरा- वृंदावन रोड स्थित ब्रजेश हाइट्स के फ्लैट नंबर 601 में रहते थे। चार अक्टूबर को उनकी पत्नी सुनीता कैलाश नगर स्थित मायके गई थीं। पांच अक्टूबर को राकेश गौतम घर में अकेले थे। उनका शव सुबह फ्लैट के नीचे पड़ा मिला था। इस मामले में पत्नी ने ब्रजेश हाइट्स के मालिक मोतीकुंज निवासी विपिन गौतम व दो अन्य के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट थाना गोविद नगर में दर्ज कराई थी। जांच में पुलिस ने पाया कि विपिन ने राकेश गौतम को ब्रजेश हाइट्स में एक फ्लैट का बैनामा कर दिया था, लेकिन उस फ्लैट पर लाखों रुपये का लोन लिया था। ये लोन अब नियमत: राकेश को भरना था। ऐसे में राकेश गौतम और विपिन में विवाद चलता था। राकेश गौतम की हत्या से पहले उनके मुंह में रुई भरी गई थी, इसके बाद मुंह पर टेप लगा दिया गया,ताकि वह चीख न सकें। फ्लैट के नीचे शव हादसा दिखाने के लिए फेंक दिया गया था। पुलिस का मानना है कि हत्याकांड को अंजाम देने के लिए कम से कम दो से तीन व्यक्ति होंगे। मुख्य आरोपित विपिन गौतम को पकड़ने में गोविद नगर पुलिस दो माह बाद भी नाकाम है। पुलिस का दावा है कि उसने कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस ने विपिन के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कराने की बात कही थी, लेकिन पुलिस इसमें भी शिथिल हो गई। गोविद नगर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि अभी विपिन को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। गैर जमानती वारंट जारी कराने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी