आगरा में मिली अपह्त बालिका, दुष्कर्म का प्रयास

पुलिस के दबाव में 18 घंटे बाद बालिका को छोड़ा आरोपित की तलाश में दौड़ीं पुलिस की चार टीमें

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:12 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:12 AM (IST)
आगरा में मिली अपह्त बालिका, दुष्कर्म का प्रयास
आगरा में मिली अपह्त बालिका, दुष्कर्म का प्रयास

जागरण संवाददाता, मथुरा: फरह थाना क्षेत्र के एक गांव से गुरुवार को लालच देकर अपहृत की गई 12 वर्षीय बालिका 18 घंटे बाद शुक्रवार सुबह आगरा के रामबाग में मिल गई। युवक रात भर उसे लेकर एक खेत में रहा। यहां दुष्कर्म की कोशिश की गई। मेडिकल रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस की चार टीमें युवक की तलाश में लगी हैं।

गुरुवार दोपहर 12 बजे एक युवक बाइक से गांव पहुंचा था। खुद को बिजली कर्मचारी बताकर घरेलू सामान सस्ते दामों पर बेचने का झांसा दिया। झांसे में आई गांव की एक महिला ने एक हजार रुपये एडवांस में दिए। साथ ही पास के कोल्डस्टोरेज में काम करने वाले बेटे से राय लेने को युवक के साथ 12 साल की पौत्री को भेज दिया। युवक बालिका को भाई के पास न ले जाकर मथुरा ले गया। यहां बालिका के लिए नए कपड़े खरीदे और एक सामुदायिक शौचालय में उसके कपड़े चेंज कराए। फिर, उसे आगरा लेकर गया। यहां रामबाग के निकट रात भर बालिका के साथ एक खेत में छिपा रहा। बालिका के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। इसी बीच किसी ने मोबाइल पर युवक को पुलिस के सक्रिय होने की खबर दी। युवक ने बालिका को रामबाग के पास छोड़ दिया। राहगीर के फोन से बालिका ने अपने पिता को सूचना दी। मेडिकल परीक्षण में बालिका के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। युवक ने जो मोबाइल नंबर बालिका के स्वजन को दिया, उस पर पुलिस ने संपर्क किया, तो पता चला कि मोबाइल किसी से ठगकर लाया गया। पता चला है कि उसने आगरा में तीन अन्य लोगों को भी सस्ता सामान देने के नाम पर ठगा है। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि एसपी सिटी एमपी सिंह के नेतृत्व में चार टीमें लगाई गई हैं। सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है। सीओ रिफाइनरी संदीप कुमार ने बताया कि बालिका को डीएनए जांच के लिए भेजा गया है। स्लाइड भी बनवाई गई है। आसपास का ही है शातिर

बालिका ने पूछताछ में बताया है कि युवक के पास रात में किसी का फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि तुम गांव न आना, यहां पुलिस तुम्हें ढूंढ रही है। माना जा रहा है कि इसी से डरकर उसने सुबह बालिका को छोड़ दिया। उसके पास के ही किसी गांव का होना प्रतीत हो रहा है।

chat bot
आपका साथी